विज्ञापन
Story ProgressBack

CM साय ने गणतंत्र दिवस के मौके पर कहा, 'नक्सलवाद, अपराध, हिंसा और अन्याय पर तेजी से रोक लगाए जाने की है जरूरत'

साय ने बस्तर जिला मुख्यालय और राजधानी रायपुर से लगभग 300 किलोमीटर दूर जगदलपुर के लालबाग परेड मैदान में 75वें गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया.

Read Time: 2 min
CM साय ने गणतंत्र दिवस के मौके पर कहा, 'नक्सलवाद, अपराध, हिंसा और अन्याय पर तेजी से रोक लगाए जाने की है जरूरत'
साय ने हाल में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत के बाद मुख्यमंत्री पद संभाला है

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (Vishnu Deo Sai) ने सुशासन के जरिए सही मार्ग पर आगे बढ़ने तथा राज्य में नक्सलवाद तथा अन्य अपराधों पर तेजी से लगाम लगाने की जरूरत पर जोर दिया. मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार उन सभी वादों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है जो उसने लोगों से किए हैं.

जगदलपुर के लालबाग परेड मैदान में फहराया तिरंगा

साय ने हाल में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत के बाद मुख्यमंत्री पद संभाला है. उन्होंने बस्तर जिला मुख्यालय और राजधानी रायपुर से लगभग 300 किलोमीटर दूर जगदलपुर के लालबाग परेड मैदान में 75वें गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने के बाद लोगों को संबोधित करते हुए यह बात कही है.

ये भी पढ़ें उज्जैन के दो महारथियों को मिला पद्मश्री अवॉर्ड, इतिहास के लिए राजपुरोहित और माच कला के लिए ओमप्रकाश शर्मा को चुना गया

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में सभी जरूरी तत्व मसलन सांस्कृतिक विरासत, प्राकृतिक संसाधन, पर्यटन क्षमता, पारंपरिक ज्ञान एवं कौशल हैं, साथ ही राज्य में मेहनती और बुद्धिमान लोग हैं जिनमें नयी चुनौतियों का सामना करने का साहस है. साय ने कहा, ‘‘ सुशासन के जरिए सही दिशा में आगे बढ़ने की जरूरत है. नक्सलवाद और विभिन्न प्रकार के अपराध, हिंसा और अन्याय पर तेजी से रोक लगाए जाने की जरूरत है.''

ये भी पढे़े  कर्त्तव्य पथ पर MP की झांकी में दिखी महिला शक्ति की झलक, CM बोले- 'ये नारी सशक्तिकरण का हैं जीवंत उदाहरण'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close