विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2023

"BJP मुझे गिरफ्तार करवाए, जनता कांग्रेस को 75 पार का रिटर्न गिफ्ट देगी''- बिलासपुर में बोले भूपेश बघेल

सोमवार को जिले के बिल्हा, बिलासपुर और तखतपुर विधानसभा में संकल्प शिविर का आयोजन हुआ. जहां सीएम भूपेश बघेल और पीसीसी चीफ दीपक बैज बीजेपी पर जमकर गरजे और पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को रिचार्ज करते हुए बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला.

Read Time: 3 min
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस के पंजा में किसान, गरीब, महिला और युवाओं का फायदा होगा.
बिलासपुर:

प्रदेश में चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है. कांग्रेस संकल्प शिविर के जरिए बूथ, जोन और सेक्टर को मजबूत करने में लगी है. इसी कड़ी में कांग्रेस की नजर प्रदेश में राजनीति का केंद्र माने जाने वाले बिलासपुर जिले पर है. यहां की सभी 6 सीटों पर इस बार कांग्रेस जीत दर्ज करना चाहती है. इसे लेकर संकल्प शिविर के जरिए खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पीसीसी चीफ दीपक बैज ने मोर्चा संभाला है. विधानसभावार संकल्प शिविर कर ये दिग्गज नेता कार्यकर्ताओं को बूस्ट करने में लगे हैं.

इसी कड़ी में सोमवार को जिले के बिल्हा, बिलासपुर और तखतपुर विधानसभा में संकल्प शिविरों का आयोजन हुआ. जहां सीएम भूपेश बघेल और पीसीसी चीफ दीपक बैज बीजेपी पर जमकर बरसे. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि देश के नफरत के बाजार में हमें जीत के साथ मोहब्बत की दुकान खोलनी है. 

ये भी पढ़ें - उड़ीसा से आई थी 280 लीटर अवैध शराब, गरियाबंद आबकारी विभाग ने की जब्त

''छत्तीसगढ़ को भी मणिपुर-हरियाणा की तरह जलाना चाहती है बीजेपी''

पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि बीजेपी के लोग छत्तीसगढ़ को भी मणिपुर और हरियाणा की तरह जलाना चाहते हैं. मणिपुर और हरियाणा जल रहा है, वहां डबल इंजन की बीजेपी सरकार है. बीजेपी छत्तीसगढ़ की अस्मिता छत्तीसगढ़ के संस्कृति को तोड़ना चाहती है. जलता है तो जलने दो, मरते हैं तो मरने दो यह भारतीय जनता पार्टी की नीति रही है. जबकि छत्तीसगढ़ की अस्मिता, संस्कृति, आदिवासी, किसान और युवाओं को बचाना भूपेश सरकार की नीति है. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी के लोग छत्तीसगढ़ में झूठ फरेब की सरकार लाना चाहते हैं. छत्तीसगढ़ को बदनाम करना चाहते हैं. लेकिन मोदी-शाह कोई भी आ जाए छत्तीसगढ़ को हिला नहीं सकते हैं. 

poecbtoo

संकल्प शिविर के जरिए खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पीसीसी चीफ दीपक बैज ने मोर्चा संभाला है.

ईडी की कार्रवाई पर केंद्र सरकार पर साधा निशाना

संकल्प शिविर के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ईडी की कार्रवाईयों पर केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जो गलत कर रहा है उसे पकड़ो फिर चाहे वो किसी भी पार्टी का हो. इसमें राजनीति बिलकुल भी नहीं होनी चाहिए. लेकिन प्रदेश में जो छापे पड़ रहे हैं वो पूर्ण रूप से राजनीतिक हैं. मुख्यमंत्री ने चुनौती देते हुए कहा कि मुझे गिरफ्तार करना है तो वो भी शौक पूरा कर लें. इससे पहले भी गिरफ्तार किए थे, जेल में डाले थे, फिर भी प्रदेश में हमारी सरकार बनी. आगे भी जनता इसका जवाब 75 पार के रिटर्न गिफ्ट के साथ देगी. उन्होंने आगे कहा कि भूपेश बघेल किसी से नहीं डरता है. जब हम अंग्रेजों से नहीं डरे तो इनसे क्या डरेंगे. 

ये भी पढ़ें - छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में एक नक्सली विस्फोटकों के साथ धरा गया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close