विज्ञापन

Drunken Teacher Suspend: नशे में लुंगी-बनियान में स्कूल पहुंचा शिक्षक सस्पेंड, वीडियो वायरल होने के बाद लिया एक्शन

Drunken Teacher Viral Video: मंगलवार को शराब के नशे में स्कूल में हाजिरी लगाने पहुंचे निलंबित प्रधान पाठक रोमानास कुजूर के खिलाफ कार्रवाई जिला शिक्षा अधिकारी ने फरसाबहार बीईओ के प्रतिवेदन पर की. मामला सीएम के गृहनगर जशपुर से जुड़ा था, इसलिए प्रशासन ने कार्रवाई में देर नहीं लगाई.

Drunken Teacher Suspend: नशे में लुंगी-बनियान में स्कूल पहुंचा शिक्षक सस्पेंड, वीडियो वायरल होने के बाद लिया एक्शन
फाइल फोटो

CG Drunken Teacher. छत्तीसगढ़ सीएम विष्णु देव साय (CM Vishnu Dev Sai) के गृह नगर जशपुर जिले में वायरल हो रहे एक शराबी टीचर के वीडियो (Teacher Viral Video)को संज्ञान में लेते हुए जिला शिक्षा अधिकारी ने आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया है. वायरल हो रहे वीडियो में निलंबित शिक्षक नशे धुत होकर लुंगी-बनियान में स्कूल में पहुंच गया था. 

मंगलवार को शराब के नशे में स्कूल में हाजिरी लगाने पहुंचे निलंबित प्रधान पाठक रोमानास कुजूर के खिलाफ कार्रवाई जिला शिक्षा अधिकारी ने फरसाबहार बीईओ के प्रतिवेदन पर की.चूंकि मामला सीएम के गृहनगर जशपुर से जुड़ा था, इसलिए प्रशासन ने कार्रवाई में देर नहीं लगाई.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नशेड़ी प्रधान पाठक का वीडियो

मामला फरसाबहार विकासखंड के शासकीय प्राथमिक शाला खबसकानी है, जहां मंगलवार को आरोपी शिक्षक नशे में धुत होकर लुंगी-बनियान में पहुंच गया. नशे की हालत में स्कूल पहुंचे निलंबित शिक्ष को स्कूल में अन्य तैनात शिक्षकों द्वारा डांट-फटकार कर भगा दिया गया था, लेकिन घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मामला सुर्खियों में आ गया.

CM टीचर्स संग बैठक कर रहे थे, तभी गृहनगर में वायरल हुआ वीडियो

गौरतलब है मंगलवार को सूबे के मुखिया विष्णु देव साय जशपुर विधानसभा क्षेत्र के बन्दरचुआं में नए शिक्षा नीति के तहत बैठक ले रहे थे, लेकिन उसी समय गृहनगर में नशेड़ी टीचर का वीडियो वायरल हो रहा था. सीएम बैठक में नए शिक्षा नीति के तहत पालकों व शिक्षकों का बखान कर रहे थे, लेकिन निलंबित शिक्षक उस पर पानी फेरने का काम किया.

सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहे वीडियो में लुंगी-बनियान पहने नशे में धुत शिक्षक से स्कूल में तैनात अन्य शिक्षकों द्वारा कहते सुना जा सकता है, जिसमें वो कहते हैं, 'जाओ रजिस्टर नहीं मिलेगा. तुम्हारे चलते इस स्कूल में पालक अपने बच्चों को भेजते नहीं. स्कूल को बर्बाद कर दिए हो.'

नशे में धुत होकर स्कूल में हाजिरी लगाने पहुंचा था प्रधान पाठक

जशपुर विधानसभा क्षेत्र के फरसाबहार विकासखंड के खवसाकानी सरकारी प्राथमिक स्कूल में तैनात प्रधान पाठक (Head Master) रोमानुस कुजूर शराब के नशे में लुंगी और बनियान में स्कूल में हाजिरी लगाने पहुंच गया. प्रधान पाठक को लुंगी और बनिया में देखकर लोगों ने उसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) कर दिया. 

वायरल वीडियो में दिखी लुंगी-बनियान वाले शिक्षक की करतूत

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में स्कूल पहुंचा निलंबति शिक्षक वहां तैनात अन्य शिक्षकों ने डांट कर भगा दिया. बताया जाता है कि आरोपी शिक्षक पिछले 15-20 दिनों से शराब के नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचा था और हाजिरी रजिस्टर में पूरे दिन का हस्ताक्षर कर लौट जाता था.

नशेड़ी टीचर से सरकारी स्कूल में बच्चों की संख्या हुई कम

रिपोर्ट के मुताबिक पहले खवसाकानी सरकार स्कूल में बच्चों की संख्या ज्यादा थी. लेकिन, शराबी प्रधान पाठक के कारण पालकों ने बच्चों को निकाल कर अन्य स्कूल में दाखिला करा दिया. पिछले पांच वर्षों से पदस्थ उक्त सरकारी स्कूल में वर्तमान में महज पांच बच्चे हैं, उसमें भी एक या दो बच्चे स्कूल आते है. जबकि, इस स्कूल में तीन शिक्षक पदस्थ हैं.

ये भी पढ़ें-Drunken Teacher: डिंडौरी जिले में नशेड़ी शिक्षकों की भरमार, एक विकासखंड में मिले 15 शराबी टीचर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Baloda Bazar हिंसा मामले में कांग्रेस MLA यादव को लगा झटका, जमानत याचिका हुई खारिज,जानें वजह
Drunken Teacher Suspend: नशे में लुंगी-बनियान में स्कूल पहुंचा शिक्षक सस्पेंड, वीडियो वायरल होने के बाद लिया एक्शन
Koriya News Villagers in fear of group of eleven elephants crossed state highway late at night
Next Article
Elephant Group: छत्तीसगढ़ में यहां आ गया ग्यारह हाथियों का दल, डर के साये में ग्रामीण
Close