विज्ञापन
This Article is From Dec 17, 2023

Surguja News: मेडिकल कॉलेज में 3 विधायकों ने एक साथ दी दबिश, जानिए आगे क्या हुआ

Ambikapur Today News:प्रदेश में सरकार बदलते ही इसका असर दिखने लगा है. ताजा मामला अंबिकापुर का है. जहां सरगुजा के तीनों विधानसभा के नवनिर्वाचित विधायक देर रात औचक निरीक्षण के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंच गए. अव्यवस्थाओं पर नाराजगी जताई और सुधार करने के लिए एक हफ्ते का अल्टीमेटम दिया.

Surguja News: मेडिकल कॉलेज में 3 विधायकों ने एक साथ दी दबिश, जानिए आगे क्या हुआ

Ambikapur Super Speciality Hospital: विधानसभा चुनाव जीतने के बाद सरगुजा (Surguja) के विधायक फ़ॉर्म में आ गए हैं . यहां  3  विधायकों ने एक साथ सरगुजा (Surguja) के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दबिश दी. जब तीनों एक साथ शनिवार की रात मेडिकल कॉलेज पहुंचे तो अस्पताल में हड़कंप मच गया.

इन तीनों ने मरीज और उनके परिजनों से बात की. अस्पताल की व्यवस्थाएं देखीं और इस दौरान जो खामियां नजर आई, उसे सुधारने के लिए सप्ताह भर का अल्टीमेटम दिया. विधायकों की दबिश के बाद अब अस्पताल प्रबंधन भी हरकत में आ गया है. 

6 जिलों के मरीज यहां कराते हैं इलाज 

दरअसल, अंबिकापुर का मेडिकल कॉलेज अस्पताल संभाग का एकमात्र सुपर स्पेशलिटी अस्पताल (Super Speciality Hospital) है. यहां संभाग के 6 जिलों के लाखों मरीज इलाज के लिए पहुंचते हैं. यहां अकसर अव्यवस्थाओं को लेकर सवाल उठते रहते हैं. मरीज और उनके परिजन सुविधाएं नहीं मिलने का आरोप लगाते हैं. ऐसे में सरगुजा क्षेत्र की 3 विधानसभा सीटों से जीतने वाले विधायक राजेश अग्रवाल, प्रबोध मिंज और पूर्व सैनिक रामकुमार टोप्पो इस अस्पताल में अचानक पहुंच गए, ताकि अस्पताल में व्याप्त अव्यवस्थाओं को उजागर किया जा सके.

ये भी पढ़ें CG News: बलरामपुर में हाथियों का उत्पात, दल से बिछड़े दो हाथियों ने कई घरों को तोड़ा, अनाज भी कर गए चट

अफसरों ने दिए जवाब 

तीनों विधायकों की जब एक साथ अस्पताल में एंट्री हुई, तो अफसर हरकत में आ गए. अम्बिकापुर (Ambikapur) के कलेक्टर कुंदन कुमार, कॉलेज और अस्पताल प्रबंधन की टीम भी मौके पर पहुंच गई. विधायकों ने अफसरों से सवाल भी किए. वहीं, अव्यवस्थाओं पर अफसर सफाई देते नजर आए. इस दौरान मरीजों ने भी अपनी परेशानी बताई. इसके बाद यहां की व्यवस्था सुधारने के लिए विधायकों ने अफसरों को एक हफ्ते का अल्टीमेटम दिया. दरअसल, राजेश अग्रवाल अंबिकापुर,  प्रबोध मिंज लुण्ड्रा और रामकुमार टोप्पो सीतापुर के विधायक हैं. 

ये भी पढ़ें CG Naxal Attack: CRPF जवानों और नक्सलियों के बीच सुकमा में मुठभेड़, सब इंस्पेक्टर शहीद व दूसरा घायल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
PM मोदी इस दिन देंगे छत्तीसगढ़ को बड़ी सौगात, मंत्री श्याम बिहारी ने कहा ये होंगे लाभ
Surguja News: मेडिकल कॉलेज में 3 विधायकों ने एक साथ दी दबिश, जानिए आगे क्या हुआ
Inside story of the biggest encounter with Naxalites in Chhattisgarh in Abujhmad
Next Article
नक्सलियों की 'अबूझ राजधानी' में सबसे बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक: ग्राउंड जीरो आपको चौंका देगा
Close