विज्ञापन
Story ProgressBack

"आज की रात अंतिम और भारी है ओपी के लिए..." वित्त मंत्री के खिलाफ पोस्ट होते ही मचा हड़कंप

CG News : छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओपी चौधरी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल कर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया गया है. एक युवक के इस पोस्ट के बाद भाजपाइयों ने थाने पहुंच शिकायत दर्ज कराई है. जानें क्या है पूरा मामला... 

Read Time: 2 mins
"आज की रात अंतिम और भारी है ओपी के लिए..." वित्त मंत्री के खिलाफ पोस्ट होते ही मचा हड़कंप
पुलिस को शिकायत पत्र देते भाजपाई.

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओपी चौधरी (OP Choudhary) के खिलाफ एक युवक ने अपमानजनक पोस्ट किया है. जिसमें उसने कई तरह की अनर्गल बातें लिखी है. वित्त मंत्री के खिलाफ हुए इस अनर्गल पोस्ट के बाद BJP भड़की हुई है. इसके लिए भाजपाईयों ने थानों में एक शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है. 

ये है मामला

दरअसल केशव सोनू पटेल नाम के एक युवक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वित्त मंत्री ओपी चौधरी (Finance Minister OP Choudhary) के खिलाफ एक पोस्ट किया है. जिसमें उसने औकात बताने से लेकर कई तरह के अपशब्दों का उपयोग किया है. इस पोस्ट को वायरल भी किया जा रहा है. जैसे ही भाजपाइयों को इसकी जानकारी मिली वे भड़क गए. दंतेवाड़ा जिले के भाजपा पदाधिकारी शिकायत आवेदन लेकर सीधे थाने पहुंच गए. यहां पुलिस को आवेदन सौंपकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है. आरोपी रायगढ़ जिले के गोर्रा गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें KKR vs DC : ईडन गार्डन में आज कोलकाता और दिल्ली के बीच होगी भिड़ंत, जानें प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

कार्रवाई होनी चाहिए 

दंतेवाड़ा के भाजपा नेता दीपक बाजपेई, राहुल असरानी, श्रीकांत यादव, अवधेश गुप्ता, सुजीत सिंह सहित अन्य भाजपाइयों ने पुलिस को पत्र लिखकर कहा है कि  केशव उर्फ़ सोनू पटेल ने प्रदेश के वित्त मंत्री के लिए अपशब्दों और अपमानजनक शब्दों का उपयोग किया है. उनके लिए लिखा गया है कि आज की रात अंतिम और भारी है, औकात बताने के लिए दो मिनट का वक़्त नहीं लगेगा जैसी कई अनर्गल  बातें लिखी गई हैं. उसे सोशल मीडिया पर प्रसारित भी किया जा रहा है. ऐसे पोस्ट से भावनाएं भड़केंगी और माहौल बिगड़ सकता है. सोशल मीडिया पर अनर्गल पोस्ट करने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाए. इधर भाजपा की शिकायत पर पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें Mahadev Betting App Case: बॉलीवुड एक्टर साहिल खान गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने जगदलपुर से दबोचा 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Illegal Liquor: शराब के हैं शौकीन तो हो जाएं सावधान, यहां बिक रही हैं ब्रांडेड के नाम पर नक्ली शराब
"आज की रात अंतिम और भारी है ओपी के लिए..." वित्त मंत्री के खिलाफ पोस्ट होते ही मचा हड़कंप
Bus full of devotees overturns on Agra-Lucknow Expressway 40 injured 3 Death
Next Article
Chhattisgarh: श्रद्धालुओं से भरी बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पलटी; 3 की मौत, 40 घायल
Close
;