विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime : पानी भरने के बहाने नाबालिक युवती को बुलाया अंदर, फिर बनाया हवस का शिकार

Crime News Today in Hindi : छत्तीसगढ़ में एक दिव्यांग व्यक्ति ने 14 साल की युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने पानी भरने के बहाने से युवती को अपने घर के अंदर बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया. 

Crime : पानी भरने के बहाने नाबालिक युवती को बुलाया अंदर, फिर बनाया हवस का शिकार
छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही में रोजगार सहायक की काली करतूत उजागर, केस दर्ज.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के गौरेला पेंड्रा मरवाही में रोजगार सहायक की काली करतूत सामने आई है. जहां दिव्यांग रोजगार सहायक ने नाबालिक युवती को घर में पानी भरने के बहाने बुलाया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. वारदात के बाद नाबालिक पीड़िता ने अपनी मां को घटना की जानकारी दी. इसके बाद पीड़िता और उसकी मां ने पेंड्रा थाने में आकर मामला दर्ज कराया. पुलिस ने IPC की धारा 376 समेत अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी रोजगार सहायक को गिरफ्तार किया. जहां से आरोपी को कोर्ट में पेश कर उसे भेजा गया.

हैंडपंप पर पानी भरने आई थी युवती

दरअसल, मामला गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के पेंड्रा थाना क्षेत्र का है, जहां संतोष कुमार केवट दिव्यांग रोजगार सहायक ने अपनी दिव्यांगता का फायदा उठाते हुए घर में पानी भरने के बहाने बुलाया. उस वक्त युवती घर के सामने लगे हैंडपंप पर पानी भरने आई. फिर आरोपी ने 14 साल की युवती को घर में पानी रखने के बहाने अंदर भी बुला लिया. युवती भी आरोपी की बातों में आ गई. जैसे ही युवती पानी भर कर अंदर लेकर आई तो दिव्यांग संतोष केवट ने पीछे से दरवाजा बंद किया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

पीड़िता ने मां को बताई आपबीती

फरियादी युवती ने बताया कि दोपहर 2:00 बजे से 4:00 के बीच दिव्यांग संतोष केवट ने उसके साथ कई बार जबरन संबंध बनाए. युवती के मना करने पर आरोपी ने उसके साथ बदसलूकी भी की. इसके बाद शाम को जब पीड़िता अपने घर पहुंची तो उसने अपनी मां को पूरी घटना की जानकारी दी. क्योंकि घर के अन्य सदस्य रोजी मजदूरी करने दूसरे प्रदेश गए हुए थे. मामला सामने आते ही रोजगार सहायक ने पीड़िता की मां और उसकी बेटी को धमकी दी और घटना को दबाने की लगातार कोशिश करता रहा.

मामले को दबाने की कोशिश की

जानकारी के लिए बता दें कि आरोपी रोजगार सहायक ने पीड़िता की मां और उसकी बेटी को खुद को रोजगार सहायक होने की धमकी देते हुए मामले को दबाने की लगातार कोशिश करता रहा. घटना लगभग 15 दिन पुरानी है. इस दौरन किसी तरह हिम्मत जुटाकर पीड़ित परिवार ने आपस में चर्चाकर पुलिस के पास जाने का फैसला किया. तब पूरे मामले का खुलासा हुआ और पुलिस ने तत्काल मामले पर संज्ञान लेते हुए पीड़िता के बयान और शिकायत पर दिव्यांग आरोपी रोजगार सहायक संतोष केवट के खिलाफ IPC की धारा के तहत केस दर्ज किया और उसे जेल भेजने की कवायद शुरू की.

ये भी पढ़ें- नर्सिंग घोटालाः सभी 13 आरोपियों को दिल्ली लेकर रवाना हुई सीबीआई, पूछताछ में हो सकते हैं कई अहम खुलासे

ये भी पढ़ें- गेहूं उपार्जन में बड़ा घोटाला... नागरिक आपूर्ति निगम का जिला प्रबंधक निलंबित, जानिए पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बारिश में सब कुछ हुआ तहस-नहस ! एक टीके के लिए पार करनी पड़ रही नदी
Crime : पानी भरने के बहाने नाबालिक युवती को बुलाया अंदर, फिर बनाया हवस का शिकार
13 Years Old Girl Gang Raped After Midnight Threat Crime News in Hindi Chhattisgarh Bilaspur
Next Article
नशे की हालत में 13 साल की लड़की से गैंगरेप, रात को 2 बजे भेजा था ये मेसेज
Close
;