विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 03, 2023

CG News: जिला बदर आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, न्यायालय में किया गया पेश

Chhattisgarh Criem News: आरोपी के खिलाफ जिला दण्डाधिकारी कोरिया कार्यालय से हाल ही में जिला बदर किए जाने का आदेश जारी हुआ था. पुलिस के अनुसार एक मामले में डीएसपी अजाक नेलशन कुजूर ने मामले की जांच की थी.

Read Time: 2 min
CG News: जिला बदर आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, न्यायालय में किया गया पेश
पुलिस ने जिला बदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ पुलिस (Chhattisgarh News) ने कोरिया (Koriya) से जिला बदर किए गए आदतन अपराधी संजय अग्रवाल (Sanjay Agarwal) को मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के टीकमगढ़ (Tikamgarh) जिले से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ पहले ही सिटी कोतवाली में विभिन्न धाराओं में कई मामले दर्ज हैं. वहीं, एक अन्य मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है.

जिला बदर करने का आदेश हुआ था जारी

आरोपी के खिलाफ जिला दण्डाधिकारी कोरिया कार्यालय से हाल ही में जिला बदर किए जाने का आदेश जारी हुआ था. पुलिस के अनुसार एक मामले में डीएसपी अजाक नेलशन कुजूर ने मामले की जांच की थी. जांच के दौरान पीड़ित, गवाह, स्वतंत्र गवाहों के कथन पर, शिकायत पत्र की जांच पर प्रमाणित पाए जाने पर आरोपी संजय अग्रवाल और चिरमिरी गोदरीपारा के चंदन शर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया गया था.

ये भी पढ़ें:CG Election 2023: चुनाव से पहले दहशत फैलाने की कोशिश, नक्सलियों ने की दो वाहनों में आगजनी

रिमांड पर न्यायालय में कर दिया गया पेश

एसडीओपी कविता ठाकुर की जांच के दौरान आरोपी संजय अग्रवाल के खिलाफ अपराध की जानकारी एसपी कोरिया को दी गई. जिस पर एसपी कोरिया त्रिलोक बंसल ने टीम गठित कर, एएसपी मोनिका ठाकुर के मार्गदर्शन में एसडीओपी कविता ठाकुर पुलिस टीम के साथ थाना ओरछा जिला टीकमगढ़ मध्यप्रदेश से आरोपी संजय अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया और थाना अजाक बैकुंठपुर लेकर आ गई, जिसके बाद आरोपी को न्यायिक रिमांड पर न्यायालय में पेश कर दिया गया.

ये भी पढ़ें: 'देखो-देखो शेर आया...' नारे पर BJP प्रत्याशी दिलीप जायसवाल ने सुनील सराफ पर साधा निशाना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close