विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh News: शपथ लेते ही फॉर्म में आए डिप्टी सीएम शर्मा, कबीरधाम में खराब सड़क निर्माण पर बुलडोजर चलाने की दी धमकी

CG News: छत्तीसगढ़ में सरकार बदलते ही अब सख्ती भी बरती जा रही है. डिप्टी सीएम विजय शर्मा की ओर से गुरुवार को दिए गए एक आदेश ने कबीरधाम जिले के अफसरों में हड़कंप मचाकर रख दिया है. जानिए क्या है पूरा मामला..

Read Time: 2 min
Chhattisgarh News: शपथ लेते ही फॉर्म में आए डिप्टी सीएम शर्मा, कबीरधाम में खराब सड़क निर्माण पर बुलडोजर चलाने की दी धमकी

Kabirdham News: छत्तीसगढ़ में सरकार बदलते ही अब भ्रष्टाचार पर कार्रवाई शुरू हो गई है. कबीरधाम (Kabirdham) जिले की एक सड़क बनने के दो दिन बाद ही उखड़ गई. इसकी जानकारी जैसे ही डिप्टी सीएम विजय शर्मा को मिली, तो उन्होंने तुरंत जांच के आदेश दिए. जांच के बाद सड़क निर्माण को अमान्य घोषित कर दिया गया. अब नए सिरे से ठेकेदार को काम करना होगा. उन्होंने साफ़ तौर पर यह भी कह दिया है कि गलत काम करोगे, तो बुलडोजर चलेगा. 

यहां बन रही है सड़क 

दरअसल, कबीरधाम (Kabirdham) जिले में सहसपुर लोहारा से रेंगाखार के बीच पेच रिपेयरिंग का काम किया जा रहा है. सोशल मीडिया में सड़क की फोटो वायरल हुई. लोगों का आरोप है कि यहां डामर सड़क का निर्माण कार्य कराया गया था, जो दो दिन बाद ही उखड़ गई.  

जांच करने पहुंचे अफसर 

सड़क निर्माण में अनियमितता की खबर जैसे ही डिप्टी सीएम विजय शर्मा (Vijay Sharma) को मिली, तो उन्होंने अफसरों को जांच के आदेश दे दिए. इसके बाद अफसरों में हड़कंप मच गया. आनन- फानन में सड़क निर्माण की जांच की गई और सड़क को अमान्य घोषित कर दिया गया. अफसरों ने ठेकेदार को निर्देश दिया है कि फिर से सड़क का निर्माण करें. 

ये भी पढ़ें CG News : राजनांदगांव की सोनालिका रूचंदानी IRMS में चयनित, पूर्व सीएम रमन सिंह ने दी बधाई

डिप्टी सीएम बोले- चलेगा बुलडोजर 

डिप्टी सीएम ने कहा कि अब प्रदेश में सुशासन का राज चलेगा. जो भी गलत काम करेगा, उनके खिलाफ बुलडोजर चलाने की कार्रवाई होगी. उन्होंने अफसरों पर सख्ती बरतते हुए कहा कि सभी निर्माण कामों में गुणवत्ता का पूरा ख्याल रखें. गड़बड़ी मिली, तो सख्त कार्रवाई होगी. 

ये भी पढ़ें MP News: रीवा में शिक्षक से घूस ले रहा था प्राचार्य, रंगे हाथों लोकायुक्त पुलिस की जाल में फंसा 'भ्रष्ट'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close