विज्ञापन
Story ProgressBack

CG Today News: अंबिकापुर में पूर्व मंत्री अमरजीत के करीबी सुरेश ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के करीबी रहे सुरेश अग्रवाल ने बुधवार को सुसाइड कर लिया है. उन्होंने आत्महत्या क्यों की है फिलहाल स्पष्ट नहीं है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Read Time: 2 min
CG Today News: अंबिकापुर में पूर्व मंत्री अमरजीत के करीबी सुरेश ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

Chhattisgarh News: अंबिकापुर ( Ambikapur)के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व प्रतिष्ठित व्यवसायी सुरेश अग्रवाल ने बुधवार की सुबह फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. सुरेश अग्रवाल पूर्व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के अत्यंत करीबियों में से थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

घर के ही कमरे में लगाई फांसी

कोतवाली थाना क्षेत्र के बसंत लाल मार्ग निवासी सुरेश अग्रवाल का शव बुधवार को घर के ही कमरे में फंदे पर लटका मिला तो परिवार के पैरों तले ज़मीन खिसक गई. सुरेश के बेटे मुकेश गोयल ने बताया कि 13 दिसंबर की सुबह 7:00 बजे वह सोकर उठा तो पिताजी घर पर नहीं दिखे. मैंने अपनी मां से जब पूछा तो उन्होंने बताया कि वे सुबह उठकर बाहर गए हैं. काफी देर तक जब वे घर नहीं लौट तो तलाश शुरू कर दी. घर के निचले तल के कमरे में जाकर देखा तो फांसी पर लटके मिले. इसकी सूचना तुरंत परिवार के अन्य लोगों और पुलिस को दी. 

ये भी पढ़ें: Oath Ceremony: विष्णुदेव के शपथ ग्रहण की ऐसी है व्यवस्था, हर 'गांव' में होगा लाइव प्रसारण

पूर्व मंत्री भी पहुंचे अस्पताल 

सुरेश अग्रवाल को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. घटना की खबर मिलते ही पूर्व मंत्री अमरजीत भगत सहित भारी संख्या में लोग पहुंचे हुए थे.पूर्व मंत्री ने परिवार वालों को ढांढस बंधाया. सुरेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या क्यों की है फिलहाल कारण स्पष्ट नहीं है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. सुरेश अग्रवाल छत्तीसगढ़ उपभोक्ता परिषद के सदस्य भी रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: महादेव सट्टा एप : पूर्व CM रमन सिंह ने कहा- अपराधी चाहे भिलाई में हो या सात समंदर पार, अब होगा गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close