विज्ञापन
Story ProgressBack

महादेव सट्टा एप : पूर्व CM रमन सिंह ने कहा- अपराधी चाहे भिलाई में हो या सात समंदर पार, अब होगा गिरफ्तार

Mahadev Betting App : पूर्व सीएम रमन सिंह ने इसे 'सुशासन का सूर्योदय' बताते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा है कि "सट्टेबाजों का संरक्षण तब तक ही था जब तक कांग्रेस की सरकार थी, कांग्रेसी कुशासन के अंत के साथ ही अब अपराधियों के अंत की दिशा में छत्तीसगढ़ बढ़ चला है.

Read Time: 3 min
महादेव सट्टा एप : पूर्व CM रमन सिंह ने कहा- अपराधी चाहे भिलाई में हो या सात समंदर पार, अब होगा गिरफ्तार

Mahadev Betting App Case Update : दुबई पुलिस (Dubai Police) ने महादेव ऑनलाइन बेटिंग (Mahadev Online Betting App) सिंडिकेट के 2 प्रमुख आरोपियों में से एक रवि उप्पल (Ravi Uppal) को गिरफ्तार कर लिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार उप्पल को जल्द ही भारत प्रत्यर्पित किया जा सकता है. UAE में बैठकर सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल पुलिस, ब्यूरोक्रेट्स और पॉलिटिशियन का एक नेक्सस तैयार कर महादेव बेटिंग एप को हिंदुस्तान में ऑपरेट कर रहा था. वहीं अब इस मामले को लेकर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह (Ex CM Chhattisgarh Dr Raman Singh) ने अपनी बात रखी है. आइए जानते हैं, उन्होंने क्या कुछ कहा?

'सुशासन का सूर्योदय'

पूर्व सीएम रमन सिंह ने इसे 'सुशासन का सूर्योदय' बताते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा है कि "सट्टेबाजों का संरक्षण तब तक ही था जब तक कांग्रेस की सरकार थी, कांग्रेसी कुशासन के अंत के साथ ही अब अपराधियों के अंत की दिशा में छत्तीसगढ़ बढ़ चला है."

डॉक्टर रमन सिंह ने लिखा "हमारे छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार ने महादेव सट्टा एप का पौधा रोपा और ईडी की कार्रवाई के बीच छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार संरक्षण की दीवार बनकर खड़ी रही. उस कांग्रेसी कुशासन की दीवार गिरते ही, छत्तीसगढ़ में भाजपा की नई सरकार के शपथ ग्रहण से पहले ही महादेव सट्टा एप में हो रही गिरफ्तारी इस बात का प्रमाण है कि भाजपा के सुशासन में किसी भी तरह के अवैध कार्य करने वाला कोई नहीं बच पायेगा."

आगे उन्होंने लिखा है कि "अपराधी चाहे भिलाई में हो या सात समंदर पार दुबई में जिसनें भी छत्तीसगढ़ को लूटा है उसे हथकड़ी में जकड़ कर क़ानून के सामने पेश होना होगा. सुशासन का सूर्योदय."

हमने बनाया है, हम ही संवारेंगे

वहीं एक अन्य सोशल मीडिया पोस्ट में रमन सिंह ने लिखा है "हमने बनाया है, हम ही संवारेंगे, आज हमारे छत्तीसगढ़ में भाजपा का सुशासन स्थापित हो रहा है और धान का कटोरा कहलाने वाले हमारे छत्तीसगढ़ के किसान साथियों के लिए इस सुशासन का संकल्प है, "कृषि उन्नति योजना" बीजेपी सरकार में अब कृषि उन्नति योजना के तहत ₹3100 के एकमुश्त दाम पर 21 क्विंटल/एकड़ धान खरीदी होगी. इसके साथ ही 2 साल का बकाया बोनस भी 25 दिसंबर को सीधे किसान साथियों के खाते में पहुंचेगा."

यह भी पढ़ें : Big News : दुबई में गिरफ्तार हुआ रवि उप्पल, महादेव ऑनलाइन बेटिंग सिंडिकेट का है 'सरगना'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close