विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 17, 2023

छत्तीसगढ़ और कोटा विधानसभा में खिलेगा कमल... BJP प्रत्याशी ने कहा- इस बार हम इतिहास रचेंगे

प्रबल प्रताप सिंह ने कहा कि मुझे कार्यकर्ताओं के सपनों को पूरा करने की जिम्मेदारी दी गई है. हम सब भाजपा के कार्यकर्ता इस सपने को साकार करेंगे.

Read Time: 4 mins
छत्तीसगढ़ और कोटा विधानसभा में खिलेगा कमल... BJP प्रत्याशी ने कहा- इस बार हम इतिहास रचेंगे
कोटा सीट से BJP प्रत्याशी ने कहा- इस बार हम इतिहास रचेंगे

Chhattisgarh Assembly Election : कोटा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने कहा है कि मेरे पिताजी बिलासपुर क्षेत्र से सांसद रहे हैं. मैं स्वयं हिंदुत्व के कार्यक्रम से जुड़ा रहकर भाजपा के एक-एक कार्यकर्ता से जुड़ा हुआ हूं. 'ऑपरेशन घर वापसी अभियान' हो या जिला पंचायत का चुनाव मैं इस क्षेत्र में सक्रिय रहा हूं. ऐसे में कांग्रेस के जो लोग भी मुझे बाहरी कह रहे हैं, उन्हें अपने गिरेबां में झांकना चाहिए और बताना चाहिए कि सोनिया गांधी कहां की हैं? इटली की हैं ना. राहुल गांधी चुनाव कहां से लड़ते हैं? इस बार हम इतिहास रचने जा रहे हैं और छत्तीसगढ़ सहित कोटा विधानसभा क्षेत्र में कमल खिलाएंगे.

बूथ लेवल कार्यकर्ता गौरेला मंडल की बैठक में भाग लेने से पहले पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि भाजपा संगठन ने मुझे कोटा विधानसभा क्षेत्र का प्रत्याशी बनाकर बहुत बड़ा सम्मान दिया है. यह मेरा ही सम्मान नहीं कोटा विधानसभा क्षेत्र के एक-एक भाजपा कार्यकर्ता का सम्मान है, जो वर्षों से कोटा विधानसभा क्षेत्र में कमल खिलाने का सपना देख रहे हैं. मैं विश्वास दिलाता हूं कि इस बार छत्तीसगढ़ में कमल खिलाने के साथ कोटा विधानसभा क्षेत्र में भी कमल खिलेगा.

यह भी पढ़ें : 8 नदियों के गोद में बसता है, छत्तीसगढ़ का यह जिला!

'कार्यकर्ताओं के सपनों को पूरा करने की जिम्मेदारी'

प्रबल प्रताप सिंह ने कहा कि मुझे कार्यकर्ताओं के सपनों को पूरा करने की जिम्मेदारी दी गई है. हम सब भाजपा के कार्यकर्ता इस सपने को साकार करेंगे. भाजपा प्रत्याशी प्रबल प्रताप सिंह ने कहा कि प्रत्याशी घोषित होने से पहले तक सभी की महत्वाकांक्षा रहती है कि उन्हें नेतृत्व का मौका मिले लेकिन प्रत्याशी की अधिकृत रूप से घोषणा होने के बाद हम सब मिलजुल कर एक साथ काम करते हैं. यही हमारी पार्टी की रीति और नीति है. उन्होंने कहा कि हमारे परिवार से भाजपा के कार्यकर्ता दिल से जुड़े हुए हैं और सम्मान करते हैं. मुझे पूरा विश्वास है कि विश्वास का यह रिश्ता हमेशा की तरह आगे भी कायम रहेगा.

यह भी पढ़ें : मरवाही: छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बगावत के सुर तेज, 27 दावेदार हुए विधायक ध्रुव के खिलाफ

'कांग्रेस ने जनता तक नहीं पहुंचने दीं योजनाएं'

उन्होंने कहा कि चुनाव चुनाव होता है. हम किसी भी पार्टी को हल्के में नहीं लेते परंतु वर्तमान में हमारा मुकाबला कांग्रेस से है और कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ में जो तहस-नहस मचा कर रखी है, हर स्तर पर भ्रष्टाचार फैला हुआ है और जनता त्रस्त हो गई है. मैं और हमारी पार्टी के कार्यकर्ता एक-एक घर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजना को जनता तक पहुंचाएंगे और बताएंगे कि कांग्रेस की सरकार ने किस तरह पीएम मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचने से रोका है. इस बार हम इतिहास रच रहे हैं और छत्तीसगढ़ सहित कोटा विधानसभा क्षेत्र में कमल खिलाएंगे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
CG News: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिले CM विष्णु देव साय, नक्सलवाद पर हुई चर्चा, जानिए क्या कहा
छत्तीसगढ़ और कोटा विधानसभा में खिलेगा कमल... BJP प्रत्याशी ने कहा- इस बार हम इतिहास रचेंगे
Illegal Extortion Shocks Kawardha Liquor Store Workers File Complaint to Deputy CM
Next Article
कवर्धा में शराब दुकान के कर्मचारियों से वसूली ! डिप्टी CM को सौंपी गई शिकायत
Close
;