विज्ञापन
Story ProgressBack

'दिल्ली के इशारे पर चल रही है छत्तीसगढ़ सरकार', कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने BJP पर साधा निशाना

राहुल गांधी की न्याय यात्रा 8 फरवरी 2024 को उड़ीसा से छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में प्रवेश करेगी. इस दौरान जिले के रेंगालपाली में राहुल गांधी विशाल जन सभा को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी की इस न्याय यात्रा का ऐतिहासिक स्वागत करने के लिए कांग्रेसियों ने तैयारियां कर ली है. पिछले एक हफ्ते से लगातार प्रदेश के तमाम कांग्रेसी नेताओं का आना-जाना लगा हुआ है. इसी कड़ी में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज अंतिम तैयारियों का जायजा लेने आज रायगढ़ पहुंचे और जिला कांग्रेस कमिटी के सदस्यों से बात चीत की.

Read Time: 3 min
'दिल्ली के इशारे पर चल रही है छत्तीसगढ़ सरकार', कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने BJP पर साधा निशाना
'दिल्ली के इशारे पर चल रही है छत्तीसगढ़ सरकार', कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने BJP पर साधा निशाना

राहुल गांधी की न्याय यात्रा 8 फरवरी 2024 को उड़ीसा से छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में प्रवेश करेगी. इस दौरान जिले के रेंगालपाली में राहुल गांधी विशाल जन सभा को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी की इस न्याय यात्रा का ऐतिहासिक स्वागत करने के लिए कांग्रेसियों ने तैयारियां कर ली है. पिछले एक हफ्ते से लगातार प्रदेश के तमाम कांग्रेसी नेताओं का आना-जाना लगा हुआ है. इसी कड़ी में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज अंतिम तैयारियों का जायजा लेने आज रायगढ़ पहुंचे और जिला कांग्रेस कमिटी के सदस्यों से बात चीत की. बातचीत के बाद दीपक बैज ने पत्रकारों से बातचीत की. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा,

राहुल गांधी जी की न्याय यात्रा को लेकर जहां देश भर में शानदार माहौल बना हुआ है. प्रदेश भर के कांग्रेसी नेताओं में भी गजब का उत्साह है. उनकी यात्रा के ऐतिहासिक स्वागत की तैयारियां पूरी कर ली गई है. 

"विपक्ष को ED और CBI के नाम पर डराया जा रहा है" - बैज 

प्रदेश ने BJP की नई सरकार को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार दिल्ली के रिमोट कंट्रोल से चल रही है. यहां के मुखिया अपनी मर्जी से कोई काम नहीं कर पा रहे है. OSD (Officer on Special Duty) से लेकर उनके आफिस बेरर तक की नियुक्ति दिल्ली से हो रही है. ऐसे में आप इस बात का अंदाजा सहज तरीके से लगा सकते है कि राजा की नई सरकार किस तरह से काम करेगी. वहीं, ED के एक्शन को लेकर उनका कहना था कि अगर किसी ने कुछ है किया हो तो उसके खिलाफ कार्रवाई की का सकती है. लेकिन आप जबरदस्ती विपक्ष के नेताओं को ED और CBI से डरा रहे हैं तो यह लोकतंत्र के खिलाफ है.

कल (8 फरवरी) को राजगढ़ पहुंचेगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा 

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा कल उड़ीसा से रायगढ़ पहुंचेगी. दोपहर 12 बजे रायगढ़ के रेगांरपाली चेक पोस्ट में प्रवेश करेगी. रायगढ़ जिले में यात्रा के प्रवेश के बाद दो दिनों तक यात्रा को विराम दिया गया है. राहुल गांधी की अगुवाई में यात्रा के प्रवेश के बाद राहुल गांधी दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. 11 फरवरी को यात्रा की फिर शुरुआत होगी जो चार दिनों तक छ्त्तीसगढ़ में रहेगी और 14 फरवरी को यात्रा बलरामपुर जिले से झारखंड में प्रवेश करेगी.

यह भी पढ़ें : दीपावली के नाम पर दिये स्टे ने हरदा में कई घरों के चिराग बुझाए, जांच में उठे 11 सवाल फिर भी मिली सरकारी स्वीकृति

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close