विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 04, 2023

CG Election: चुनाव जीतने के बाद अब मुख्यमंत्री के चयन के लिए माथापच्ची, इन दिग्गजों ने निर्वाचित सदस्यों संग की बैठक

Chhattisgarh Election Results: भाजपा के पदाधिकारियों ने बताया कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद अरुण साव, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह तथा राज्य के लिए पार्टी के सह-प्रभारी नितिन नवीन भी सोमवार की शाम यहां पार्टी के राज्य मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में इस अवसर पर मौजूद थे.

Read Time: 3 mins
CG Election: चुनाव जीतने के बाद अब मुख्यमंत्री के चयन के लिए माथापच्ची, इन दिग्गजों ने निर्वाचित सदस्यों संग की बैठक
रायपुर:

Chhattisgarh Election Results 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राज्य प्रभारी ओम माथुर (OM Mathur) और केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया (Mansukh Mandaviya) ने सोमवार को राज्य के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की. माना चा रहा है कि इस बैठक में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर नवनिर्वाचित सदस्यों का मन भी टटोला गया कि वे क्या चाहते हैं.

पार्टी के पदाधिकारियों ने बताया कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद अरुण साव, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह तथा राज्य के लिए पार्टी के सह-प्रभारी नितिन नवीन भी सोमवार की शाम यहां पार्टी के राज्य मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में इस अवसर पर मौजूद थे.

नवनिर्वाचित सदस्यों को दी गई ये सीख

नवनिर्वाचित विधायकों के साथ बातचीत करते हुए माथुर ने कहा कि जनता ने भाजपा पर भरोसा करते हुए आप सभी को छत्तीसगढ़ का भविष्य बनाने का जिम्मा सौंपा है और आप सभी की पहली जिम्मेदारी यही है कि अपनी निर्वाचक जनता और अपने क्षेत्र के विकास के साथ-साथ छत्तीसगढ़ राज्य की समृद्धि के लिए पहले दिन से ही जुट जाएं. उन्होंने कहा कि यह सभी नवनिर्वाचित सदस्यों की पहली जिम्मेदारी है कि वे अपने चुनाव के पहले दिन से ही राज्य की समृद्धि के लिए काम करें.

जनता की उम्मीदों को करें पूरा

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव सह प्रभारी मनसुख मांडविया ने नवनिर्वाचित विधायकों से कहा कि आप सभी अभी से जनता की सेवा के लिए तैयार हो जाएं. उन्होंने कहा कि जनता ने जो विश्वास आप पर व्यक्त किया है, उस पर सभी को खरा उतरना है. प्रदेश की जनता ने आप पर आपकी पार्टी पर अपनी उम्मीदें व्यक्त की है. जनता उस पर भरोसा करती है, जिससे उसे उम्मीद होती है. हमारी जीत जनता के इसी विश्वास का प्रतिरूप है और हमें जनता की उम्मीदों को अपना कर्तव्य समझ कर पूरा करना है.

ये भी पढ़ें- CG Election: BJP तीन संभागों में रही आगे, कांग्रेस को केवल बिलासपुर में मिली बढ़त, एक में मुकाबला बराबर

वहीं, लोरमी सीट से विजयी हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और सांसद अरूण साव ने नवनिर्वाचित विधायकों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ को भय और आतंक से मुक्त कराने तथा राज्य के समग्र विकास और जनता की बेहतरी के लिए हमें जनादेश मिला है. इस जनादेश को हम सब प्रणाम करते हैं. छत्तीसगढ़ में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 90 सदस्यीय विधानसभा में 54 सीटें जीती हैं. इस चुनाव में कांग्रेस को 35 तथा गोंडवाना गणतंत्र पार्टी को एक सीट मिली है.

ये भी पढ़ेंः MP Election Result: खूब चला कैलाश और सिंधिया का जादू, दोनों के गढ़ में बंपर जीत से भाजपा ने बनाई बड़ी बढ़त

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Negligence: अनुमति के इंतजार में अधर में लटका सड़क चौड़ीकरण का काम, 11 साल से लोगों को हो रही परेशानी
CG Election: चुनाव जीतने के बाद अब मुख्यमंत्री के चयन के लिए माथापच्ची, इन दिग्गजों ने निर्वाचित सदस्यों संग की बैठक
Pandit Pradeep Mishra Sehore wale Baba such famous storyteller
Next Article
राधारानी से नाक रगड़कर माफ़ी मांगने वाले पं. प्रदीप मिश्रा... जानें कैसे बने इतने प्रसिद्ध कथावाचक?  
Close
;