विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 03, 2023

CG Election 2023: पीएम मोदी करेंगे दुर्ग का दौरा, पुलिस-प्रशासन हुआ पूरी तरह अलर्ट

Chhattisgarh assembly election 2023: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भिलाई के जयंती स्टेडियम में स्थित हेलीपेड से सड़क मार्ग से दुर्ग रविशंकर स्टेडियम पहुंचेंगे. जहां वो स्टेडियम के गेट से खुली गाड़ी में सवार होकर रोड शो करेंगे.

Read Time: 2 min
CG Election 2023: पीएम मोदी करेंगे दुर्ग का दौरा, पुलिस-प्रशासन हुआ पूरी तरह अलर्ट
नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ में बीजेपी का प्रचार करेंगे

Chhattisgarh News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) का दुर्ग जिले (Durg District) का दौरा होने वाला है. 4 नवंबर को पीएम मोदी ( PM Modi) दुर्ग जिले के रवि शंकर स्टेडियम (Ravi Shankar Stadium) में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

पुलिस-प्रशासन हुआ अलर्ट

इस दौरे की सूचना के बाद यहां का जिला प्रशासन और पुलिस विभाग पूरी तरह से अलर्ट मोड पर आ गया है. दुर्ग संभाग की आने वाली सभी 20 सीटों के प्रत्याशी भी पीएम मोदी की सभा में शिरकत करेंगे. रविशंकर स्टेडियम को एसपीजी (SPG) ने अपने सुरक्षा घेरे में ले लिया है. आपको बता दे की रविशंकर स्टेडियम में 1 लाख 27 हजार वर्ग फुट के चार बड़े डोम बनाए जा रहे हैं. 7 नवंबर को राजनांदगांव जिले के सभी सीटों पर मतदान होंगे तो वही 17 नवंबर को छत्तीसगढ़ की 70 सीटों पर मतदान किए जाएंगे. दुर्ग जिले में होने वाली पीएम मोदी की सभा में हजारो लोगों के शामिल होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें: केजरीवाल सरकार के मंत्री के घर 23 घंटे तक चली ED की रेड, एक्शन पर बोले राजकुमार- 'परेशान करने का षड्यंत्र'

पीएम, स्टेडियम में करेगे रोड शो

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भिलाई के जयंती स्टेडियम में स्थित हेलीपेड से सड़क मार्ग से दुर्ग रविशंकर स्टेडियम पहुंचेंगे. जहां प्रधानमंत्री स्टेडियम के गेट से खुली गाड़ी में सवार होकर रोड शो करेंगे. स्टेडियम में दुर्ग संभाग से प्रत्याशी और बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता मौजूद रहेंगे.

पीएम एक आमसभा को संबोधित भी करेंगे और बीजेपी के पक्ष में चुनावी प्रचार करेंगे. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है, बीजेपी यहां पर सत्ता परिवर्तन के लिए अपना पूरा जोर लगा रही है.

ये भी पढ़ें:CG Election 2023: चुनाव से पहले दहशत फैलाने की कोशिश, नक्सलियों ने की दो वाहनों में आगजनी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close