विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 13, 2023

Chhattisgarh Election News: चुनाव आयोग राजनांदगांव व दुर्ग में की नए नए SP की नियुक्ति, रायगढ़ को मिला नया कलेक्टर

Chhattisgarh Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में दो दिन पहले ही चुनाव कार्य में लापरवाही बरतने के कारण रायगढ़ कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा का ट्रांसफर रायपुर मंत्रालय में संयुक्त सचिव के रूप में कर दिया गया था, जिसके बाद उनकी जगह कार्तिकेय गोयल को रायगढ़ का नया कलेक्टर बनाया गया है.

Read Time: 2 min
Chhattisgarh Election News: चुनाव आयोग राजनांदगांव व दुर्ग में की नए नए SP की नियुक्ति, रायगढ़ को मिला नया कलेक्टर
छत्तीसगढ़ में कई अधिकारियों के तबादले हुए

Chhattisgarh Election News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में आचार संहिता लगने के बाद कुछ अधिकारियों को  काम में दिलचस्पी नहीं लेने और लापरवाही के कारण उनको उनके पद से हटा दिया गया था. अब चुनाव आयोग ने इन खाली जगहों पर अधिकारियों की नियुक्ति कर दी है. इनमें कुछ जिलों के कलेक्टर और एसपी शामिल हैं. 

दुर्ग और राजनांदगांव को मिले नए SP

राजनांदगांव (Rajnandgaon) के नए पुलिस अधीक्षक (SP) के तौर पर मोहित गर्ग की नियुक्ति हुई है. ये 2013 बैच के आईपीएस (IPS) ऑफिसर है. वहीं, राम गोपाल गर्ग को दुर्ग जिले (Durg District) का नया पुलिस अधीक्षक बनाया गया है. वहीं, अभिषेक झा को एडिशनल एसपी बनाया गया है. 

कार्तिकेय गोयल बने कलेक्टर

आप को बता दें कि छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में दो दिन पहले ही चुनाव कार्य में लापरवाही बरतने के कारण रायगढ़ कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा का ट्रांसफर रायपुर मंत्रालय में संयुक्त सचिव के रूप में कर दिया गया था, जिसके बाद उनकी जगह कार्तिकेय गोयल को रायगढ़ का नया कलेक्टर बनाया गया है.

ये भी पढ़ें :Gwalior News: सरपंच की हत्या के आरोपियों को ग्वालियर पुलिस ने दबोचा, सभी पर था इनाम घोषित

एनडीटीवी ने ब्रेक की थी खबर

हाल ही में एनडीटीवी ने एक खबर ब्रेक की थी कि प्रदेश में दो कलेक्टर तीन एसपी के साथ कई और अधिकारियों को चुनाव आयोग ने उनके पद से हटाया दिया है, अब शुक्रवार को इन खाली पदों पर अधिकारियों की नियुक्ति हो गई.अब इन जिलों में और भी सख्ती होने संभावना है. 

ये भी पढ़ें :MP Election 2023: NDTV की पड़ताल में गुना प्रशासन के दावों की खुली पोल, दो चेक पोस्ट मिले खाली

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close