विज्ञापन
Story ProgressBack

छत्तीसगढ़ चुनाव: रायपुर में प्रियंका गांधी वाड्रा का रोड शो, कल बंद हो जाएगा चुनाव प्रचार

कांग्रेस महासचिव ने सड़क और आसपास की इमारतों में जमा भीड़ को देखकर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया. शहर के भीड़ भरे इलाकों से गुजरने वाले इस रोड शो की सुरक्षा में बड़ी संख्या में सुरक्षाबल के जवानों को तैनात किया गया.

Read Time: 3 min
छत्तीसगढ़ चुनाव: रायपुर में प्रियंका गांधी वाड्रा का रोड शो, कल बंद हो जाएगा चुनाव प्रचार
रायपुर में प्रियंका गांधी का रोड शो (Photo : X)

Chhattisgarh Assembly Election: छत्तीसगढ़ में दूसरे और अंतिम चरण के मतदान (Voting in Chhattisgarh) के लिए चुनाव प्रचार (Election Campaign) समाप्त होने से एक दिन पहले कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने मंगलवार शाम को राजधानी रायपुर (Raipur) में रोड शो शुरू किया. 

छत्तीसगढ़ में इस महीने की 17 तारीख को 70 सीटों के लिए मतदान होगा. शहर के राजीव गांधी चौक पर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद प्रियंका एक ट्रक में बने रथ में सवार हुईं. उनके साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और राजधानी रायपुर के अलग सीटों के कांग्रेस प्रत्याशी भी मौजूद रहे. प्रियंका के रथ पर 'जय श्री राम' लिखा हुआ था.

यह भी पढ़ें : "75+ तो नहीं पर 60 पार जाएगी कांग्रेस" NDTV से बोले छत्तीसगढ़ के डिप्टी CM टीएस सिंहदेव

रोड शो में जुटी कांग्रेस नेताओं की भीड़

देशभक्ति गीतों की तेज आवाज के बीच रथ धीरे-धीरे शहर के तेलघानी चौक की ओर बढ़ने लगा. कांग्रेस नेताओं ने बताया कि यह यात्रा शहर के कोतवाली चौक, सत्ती बाजार, ब्राह्मण पारा, शीतला माता चौक, आरडी तिवारी स्कूल अमापारा चौक, अग्रसेन चौक होते हुए तेलघानी चौक तक जाएगी. प्रियंका के रोड शो में बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे तथा पार्टी के झंडे को थामे हुए हैं.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस और नक्सलियों के बीच 'इलू-इलू'... असम के CM का बड़ा आरोप, पूछा- क्यों नहीं करते कार्रवाई?

17 नवंबर को 70 सीटों पर होगा मतदान

कांग्रेस महासचिव ने सड़क और आसपास की इमारतों में जमा भीड़ को देखकर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया. शहर के भीड़ भरे इलाकों से गुजरने वाले इस रोड शो की सुरक्षा में बड़ी संख्या में सुरक्षाबल के जवानों को तैनात किया गया. छत्तीसगढ़ की कुल 90 विधानसभा सीटों में से 20 पर सात नवंबर को मतदान हुआ था. शेष 70 सीटों पर 17 नवंबर को मतदान होगा. बुधवार शाम को दूसरे चरण का चुनाव प्रचार समाप्त हो जाएगा.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close