विज्ञापन
Story ProgressBack

CG Naxal Attack: नारायणपुर में नक्सलियों ने फिर किया ब्लास्ट, एक जवान शहीद और दूसरा घायल

Chhattisgarh Naxal News: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर दिया है. इसमें एक जवान शहीद हो गया, जबकि दूसरा घायल है.

Read Time: 3 min
CG Naxal Attack: नारायणपुर में नक्सलियों ने फिर किया ब्लास्ट, एक जवान शहीद और दूसरा घायल

CG Naxal Attack: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर (Narayanpur) में एक बार फिर IED की चपेट में आकर एक जवान शहीद हो गया, जबकि दूसरा जवान घायल है. घटना नारायणपुर जिले के छोटे डोंगर थाना क्षेत्र की है. घटना के बाद डीआरजी की टीम भी मौके पर पहुंचकर आसपास के इलाकों की सर्चिंग की.

सर्चिंग पर निकले थे जवान 

बस्तर (Bastar) में नक्सली (Naxali) हमला कम होने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार की सुबह करीब 11 बजे नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने IED ब्लास्ट कर दी. बताया जा रहा है CAF (छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल ) के जवान आमदई खदान की सुरक्षा के लिए निकले थे. इस दौरान नक्सलियों की ओर से बिछाई गई आइईडी की चपेट में आकर एक जवान आ गया. मारे गए जवान का नाम जवान कमलेश कुमार था. जबकि दूसरा जवान विनय कुमार घायल है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. 

ये भी पढ़ें: Big News : दुबई में गिरफ्तार हुआ रवि उप्पल, महादेव ऑनलाइन बेटिंग सिंडिकेट का है 'सरगना'

इस जगह लगातार हो रही है घटना 

नारायणपुर में नक्सली आमदई खदान का लगातार विरोध कर रहे हैं. हाल ही में इस खदान के पास लगे प्रेशर आईईडी की चपेट में आकर दो मजदूरों की मौत हुई थी. करीब सप्ताह भर पहले नक्सलियों ने इस इलाके में एक BJP नेता की भी हत्या कर दी थी. बताया जा रहा है इस खदान का विरोध कर रहे नक्सली इसके आसपास आईईडी बिछाए हुए हैं. इधर नारायणपुर में लगातार हो रही नक्सल घटनाओं से क्षेत्र में दहशत का माहौल है. 

फिर बढ़ी नक्सल घटनाएं  

बस्तर के अलग- अलग इलाकों में नक्सल घटनाएं फिर से बढ़ गई हैं. नारायणपुर, बीजापुर, सुकमा , कांकेर , दंतेवाड़ा में हालही में कई नक्सल घटनाएं हुई हैं. बस्तर (Bastar)में बढ़ी नक्सलियों की  ने पुलिस का सिर दर्द बढ़ा दिया है. 

ये भी पढ़ें: CG Naxal Attack: सुरक्षा लेने से इंकार करने वाले भाजपा कार्यकर्ता की नक्सलियों ने की हत्या

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close