विज्ञापन

पुलिस पर हमले की योजना बना रहे चार नक्सली गिरफ्तार, किया बड़ा खुलासा

CG Naxal Arrested- सुरक्षा बलों ने छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले से चार नक्सलियों को गिरफ्तार कर पुलिस कर्मियों को निशाना बनाने की नक्सलियों की योजना को नाकाम कर दिया.

पुलिस पर हमले की योजना बना रहे चार नक्सली गिरफ्तार, किया बड़ा खुलासा

CG Naxal Arrested- सुरक्षा बलों ने छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले से चार नक्सलियों को गिरफ्तार कर पुलिस कर्मियों को निशाना बनाने की नक्सलियों की योजना को नाकाम कर दिया. एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

पुलिस के अनुसार, संतु हेमला (32), मितु हेमला (29), सन्नू तेलम (30) और कमलू हेमला (40) को सोमवार को भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के चिहाका गांव के जंगल से उस समय गिरफ्तार किया गया, जब जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) और जिला बल की संयुक्त टीम नक्सल विरोधी अभियान पर निकली थी.

पर्चे, बैनर और धारदार हथियार बरामद

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाकर्मियों ने नक्सलियों के कब्जे से पर्चे, बैनर और धारदार हथियार बरामद किए हैं. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार नक्सलियों ने खुलासा किया कि वे पुलिस कर्मियों की टोह लेने और अकेले पाए जाने पर उन्हें मारने के लिए इलाके में आए थे. 
ये भी पढ़ें- CG Naxal Encounter: नक्सली कमांडर की आखिरी मीटिंग! गांव वालों से क्या करवाना चाहती थी नीति?

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Shardiya Navratri 2024: महा सप्तमी के दिन करें मां कालरात्रि की पूजा, मंत्र से भोग तक सब जानिए यहां
पुलिस पर हमले की योजना बना रहे चार नक्सली गिरफ्तार, किया बड़ा खुलासा
Bilaspur Cims Hospital Dean and Medical Superintendent Suspended
Next Article
बिलासपुर सिम्स हॉस्पिटल के डीन और अधीक्षक पर गिरी गाज, 2 अधिकारी निलंबित; जानिए वजह
Close