विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 20, 2023

CG Election 2023: हेमंत बिस्वा सरमा के बयान पर भड़के मोहम्मद अकबर, बोले- इसलिए बोल रहे ऊल-जलूल

CG 2023 News: हेमंत बिस्वा सरमा ने मंत्री मोहम्मद अकबर के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए. जिसके बाद अकबर ने कहा है कि वो ऊल-उलूल बयान देते रहते हैं और बाद में पलट जाते हैं.

Read Time: 2 min
CG Election 2023: हेमंत बिस्वा सरमा के बयान पर भड़के मोहम्मद अकबर, बोले- इसलिए बोल रहे ऊल-जलूल
मोहम्मद अकबर ने हेमंत बिस्वा पर किया वार.

Chhattisgarh News: असम (Assam) के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा  (Himanta Biswa Sarma) के बयान पर मंत्री मोहम्मद अकबर (Mohammad Akbar) ने कहा कि बिस्वा सरमा पहले कांग्रेस पार्टी (Congress Party) के नेता थे. बाद में बीजेपी भ्रष्टाचार के आरोप के बाद भाजपा ( BJP) में चले गए. उन्होंने कहा कि उनकी कुछ मजबूरियां होंगी, इसलिए वो ऐसे ऊल-जलूल बयान देते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे बयान का कोई औचित्य नहीं है. पहले वो बयान देते हैं और उसके बाद अपने ही बयान से पलट जाते हैं.

मोहम्मद अकबर पर लगाए थे कई गंभीर आरोप

दरअसल, भाजपा प्रत्याशी विजय शर्मा के नामांकन रैली में शामिल होने पहुंचे असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कवर्धा (Kawardha) में जनसभा को संबोधित करते हुए मंत्री मोहम्मद अकबर (Mohammad Akbar) पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. इस दौरान उन्होंने अकबर पर जमकर निशाना साधा था. इसके बाद अपने बयान पर सफाई देते हुए उनका वीडियो वायरल हो गया. इसमें हिमंत बिस्वा सरमा मोहम्मद अकबर को नहीं, बल्कि इतिहास के अकबर के बारे में बोलने की बातें कहते दिखे.

ये भी पढ़ें: CG Election 2023: कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने पांचों राज्यों के विधानसभा चुनाव में जीत का किया दावा, ये बताई वजह

दोनों पार्टियां लगा रही हैं पूरा जोर

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की वोटिंग 7 नवंबर और 17 नवंबर को होनी है. लिहाजा, भाजपा और कांग्रेस दोनों राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है और भाजपा इस कोशिश में है कि इस बार छत्तीसगढ़ की सत्ता पर काबिज हुआ जाए.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh Election: जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने जारी की उम्मीदवारों की पहली सूची, 16 नेताओं को मिला टिकट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close