विज्ञापन
Story ProgressBack

CG Crime News: पिता को गला दबाकर मारा, फिर नदी में फेंकी लाश, कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में अदालत ने 3 हत्यारों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. इन लोगों ने अपने ही पिता की गला दबाकर हत्या की थी. आरोपियों में दो मृतक के बेटे और एक भांजा शामिल है.

Read Time: 2 min
CG Crime News: पिता को गला दबाकर मारा, फिर नदी में फेंकी लाश, कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा

CG Crime News: अपने ही पिता के हत्यारे बेटे और भांजे को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. यह मामला छत्तीसगढ़ के बेमेतरा (Bemetara) जिले के देवरबीजा चौकी के भीनपुरी गांव का है. घटना एक साल पहले की है. 

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

दरअसल बेमेतरा जिले के भीनपुरी गांव का रहने वाला आदो सिंह वर्मा शराब पीने का आदी था. पिछले साल 7 दिसंबर को रात करीब 9  से 10 बजे के बीच आदो का अपने दोनों बेटों के साथ विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि बेटे डालेंद्र वर्मा और सूर्या वर्मा ने अपने ही पिता का गला दबाकर मार डाला. इस मौके पर भांजा विष्णु वर्मा भी मौजूद थे. तीनों ने से स्कूटी में रखकर अमोरा घाट के शिवनाथ नदी में फेंक दिया था.

ये भी पढ़ें: Gwalior Crime News : भतीजे ने चाची को अगवा कर शादी का किया इजहार, इनकार सुनने के बाद चाकू से कर दिया वार

सालभर से कोर्ट में चल रहा था मामला 

पुलिस विवेचना के बाद तीनों आरोपियों कस खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया था. यह मामला सालभर से चल रहा था. जिला न्यायालय के न्यायाधीश विजेंद्र कुमार शास्त्री की अदालत ने तीनों आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. 

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh Assembly Election Result: बीजापुर में पूर्व मंत्री महेश और विधायक विक्रम के बीच छिड़ी जुबानी जंग, जानिए क्या है मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close