विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior Crime News : भतीजे ने चाची को अगवा कर शादी का किया इजहार, इनकार सुनने के बाद चाकू से कर दिया वार

Crime News : लक्ष्मी ने पुलिस को बताया कि उसने कहा कि हमारे बीच मां-बेटे जैसा रिश्ता है. लक्ष्मी लगातार रिश्ते की दुहाई देती रही और शादी से मना करती रही. लेकिन प्रवीण अपनी जिद पर अड़ा रहा और धमकाने लगा कि अगर उसने शादी की बात न मानी तो उसे जान से मार देगा.

Read Time: 4 min
Gwalior Crime News : भतीजे ने चाची को अगवा कर शादी का किया इजहार, इनकार सुनने के बाद चाकू से कर दिया वार
ग्वालियर:

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश में क्राइम (Crime in Madhya Pradesh) का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. ग्वालियर में भी लूट-मार जैसी अपराध की घटनाएं आए दिन सुनाई देती हैं. हालिया मामला चाकूबाजी का है. ग्वालियर में देर रात 37 साल उम्र की एक युवती को चाकुओं से गोदकर जानलेवा हमला किया गया. गम्भीर रूप से जख्मी महिला को देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना की वजह चौंकाने वाली है. आरोपी घायल महिला का भतीजा है और वह अपनी चाची पर शादी का दबाव डाल रहा था. वहीं जब युवती ने रिश्ते की दुहाई दी तो आरोपी ने अगवा कर लिया और चाकुओं से गोद डाला. 

क्या है मामला? यहां जानिए

घायल 37 वर्षीय महिला लक्ष्मी शाक्य ने बताया कि 29 वर्षीय प्रवीण शाक्य रिश्ते में उसका भतीजा लगता है. युवती कल शाम को किसी काम से शिंदे की छावनी गई हुई थी. वहां उसका भतीजा प्रवीण बाइक लेकर आ गया और उसे साथ चलने को बोला. जब महिला ने मना किया तो उसने जबरन बाइक पर  बिठा लिया. इसके बाद थोड़ी देर आसपास घुमाता रहा और बाद में वह उसे अगवा करके आनंद नगर के एक खंडहर में ले गया. प्रवीण आनंद नगर में ही रहता है. वहां ले जाकर प्रवीण ने अपनी चाची से कहा कि वह उसके साथ शादी करना चाहता है. भतीजे के मुंह से विवाह करने का प्रस्ताव सुनकर लक्ष्मी अवाक रह गयी. लक्ष्मी ने पुलिस को बताया कि उसने कहा कि हमारे बीच मां-बेटे जैसा रिश्ता है.

लक्ष्मी लगातार रिश्ते की दुहाई देती रही और शादी से मना करती रही. लेकिन प्रवीण अपनी जिद पर अड़ा रहा और धमकाने लगा कि अगर उसने शादी की बात न मानी तो उसे जान से मार देगा. इस विवाद के बीच अचानक प्रवीण ने अपनी जेब से धारदार चाकू निकाला और उस पर ताबड़तोड़ वार किए.

इस हमले में उसने महिला के गले समेत अनेक जगहों पर चाकू से वार किए, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गई. इसके बाद प्रवीण लहू लुहान लक्ष्मी को वहीं पड़ा हुआ छोड़कर बाइक से भाग निकला.

पुलिस ने पहुंचाया ट्रॉमा सेंटर

पीड़ित महिला दर्द से कराह रही थी, उसकी आवाज सुनकर जब आसपास के लोग पहुंचे तो वहां एक लहू लुहान महिला को पड़ा देखा. इसके तुरंत बाद लोगों ने बहोड़ापुर थाना को सूचना दी. पड़ताल के लिए थाने के प्रभारी जितेंद्र  सिंह तोमर और सब इंस्पेक्टर पप्पू यादव मौके पर पहुंचे और वहां गम्भीर रूप से घायल पड़ी महिला को उपचार के लिए जेएएच के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. पुलिस ने हमलावर के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज लिया है लेकिन आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

यह भी पढ़ें : Lokniti-CSDS Survey: बेरोजगारी, महंगाई और भ्रष्टाचार, इन वजहों से कांग्रेस के हाथ से फिसला "धान का कटोरा"

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close