विज्ञापन

Chhattisgarh में महिला सुरक्षा को लेकर आमने-सामने आई भाजपा और कांग्रेस, एक-दूसरे के बयानों पर ऐसे साधा निशाना

Raipur News: कांग्रेस और बीजेपी में आरोप-प्रत्यारोप का मामला थम नहीं रहा है. सुप्रिया श्रीनेत ने प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश की महिलाएं असुरक्षित हैं. इसपर भाजपा प्रवक्ता गुप्ता ने पलटवार करते हुए इसे घड़ियाली आंसू बताया.

Chhattisgarh में महिला सुरक्षा को लेकर आमने-सामने आई भाजपा और कांग्रेस, एक-दूसरे के बयानों पर ऐसे साधा निशाना
सुप्रिया श्रीनेत ने सरकार को महिला सुरक्षा के मु्द्दे पर घेरा

Congress on BJP: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में बीजेपी सरकार (BJP Government) को बने आठ महीने हो चुके है. कांग्रेस का आरोप रहा है कि बीते आठ महीनों में ही बीजेपी सरकार कानून व्यवस्था के मामले में विफल साबित हुई है. कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता और सोशल मीडिया चेयरमैन सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinate) ने राजीव भवन में पत्रकारवार्ता को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विष्णु देव साय (Vishnu Dev Sai) सरकार पर तंज कसते हुए कहा, 'देश की आधी आबादी का हाल बदहाल है. स्कूल में नाबालिक बच्ची, दफ्तर में काम करने वाली महिला, बस में चलने वाली गृहणी सुरक्षित नहीं है. ऐसा प्रतीत होता है कि आधी आबादी के लिये, महिलाओं के लिये इस देश में कोई जगह सुरक्षित नहीं बची है. 

छत्तीसगढ़ में हर जगह महिला हो रही प्रताड़ित-सुप्रिया

सुप्रिया श्रीनेत ने छत्तीसगढ़ की महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की बात हो, चाहे वो रायपुर के बस स्टैण्ड के सामने बलात्कार का मामला हो, भिलाई के एक डीपीएस स्कूल में चार साल के बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न का मामला हो, जहां पुलिस ने बिना एफआईआर, बिना जांच के घटना को नकार दिया. रायगढ़ के पुसोर में एक आदिवासी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ. जशपुर हो या कोण्डागांव हर जगह महिला प्रताड़ित है. यह सभ्य समाज और पुरूषो पर धब्बा है. 

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh के युवाओं को इन गंदी लतों से बचाने के लिए यहां बन रहा प्लान, चल रहीं ये एक्टिविटी

बीजेपी ने कांग्रेस पर किया पलटवार

सुप्रिया द्वारा दिए गए बयानों को लेकर बीजेपी ने पलटवार किया. भाजपा ने कहा कि महिला सुरक्षा को लेकर घड़ियाली आंसू बहाने से पहले सुप्रिया को कांग्रेस शासनकाल की करतूतों को खंगाल लेना था. प्रदेश प्रवक्ता गुप्ता ने कांग्रेस प्रवक्ता के बयान पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा, 'कांग्रेस में महिलाओं का न कोई सम्मान है और न ही महिलाओं का आत्म-सम्मान सुरक्षित है. भूपेश सरकार के कार्यकाल में महिलाओं पर हुए अत्याचार-आनाचार की करतूतों को जानने के बाद श्रीनेत इस तरह का मिथ्या प्रलाप नहीं करतीं.

ये भी पढ़ें :- देर रात श्मशान घाट में जलती चिता के पास कर रहे थे तंत्र साधना, भनक लगते ही ग्रामीणों ने ऐसे की कुटाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Elephant Group: छत्तीसगढ़ में यहां आ गया ग्यारह हाथियों का दल, डर के साये में ग्रामीण
Chhattisgarh में महिला सुरक्षा को लेकर आमने-सामने आई भाजपा और कांग्रेस, एक-दूसरे के बयानों पर ऐसे साधा निशाना
Indian Railways Passengers please note eight trains of South East Central route have been canceled see the full list here
Next Article
Indian Railways: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! इस रूट की 8 ट्रेनों को किया गया रद्द, यहां देखें पूरी लिस्ट
Close