विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 29, 2023

बिलासपुर: अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई कार, पत्नी की मौत, पति घायल

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मंगलवार की सुबह एक अनियंत्रित ईको कार सड़क के किनारे डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में कार सवार महिला की मौके पर मौत हो गई. जबकि कार चला रहा युवक घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए रतनपुर स्थित स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

Read Time: 2 min
बिलासपुर: अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई कार, पत्नी की मौत, पति घायल
डिवाइडर से टकरा गई कार.
बिलासपुर:

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मंगलवार की सुबह एक सड़क दुर्घटना में कार सवार महिला की मौत हो गई. हादसा चपोरा के पास सुबह करीब 5 बजे हुआ. दरअसल, बिलासपुर के रतनपुर थाना क्षेत्र के चपोरा गांव में आज सुबह एक अनियंत्रित ईको कार सड़क के किनारे डिवाइडर से टकरा गई. वहीं इस हादसे में कार चला रहा युवक घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए रतनपुर स्थित स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

अनियंत्रित ईको कार सड़क किनारे डिवाइडर से टकरा गई

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार की सुबह करीब 5 बजे बिलासपुर के गौरेला से सीपत के धनिया की ओर आ रही ईको कार चपोरा गांव के पास अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में कार सवार महिला योगिता मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चला रहे अजय मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. 

ये भी पढ़े: युवा कांग्रेस अध्यक्ष का BJP पर निशाना, कहा- MP की सरकार में ‘विजन' का अभाव, यह महज ‘टेलीविजन सरकार' है

घायल पति का चल रहा इलाज

हालांकि घटना के बाद सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी सूचना रतनपुर पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. जबकि घायल पति को उपचार के लिए रतनपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही  है.

ये भी पढ़े: खालिस्तान समर्थकों को अवैध हथियारों की आपूर्ति का आरोपी इंदौर में चोरी की वारदातों में गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close