विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 29, 2023

युवा कांग्रेस अध्यक्ष का BJP पर निशाना, कहा- MP की सरकार में ‘विजन’ का अभाव, यह महज ‘टेलीविजन सरकार’ है

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस सावन के महीने में घरेलू गैस 450 रुपए में देने का ऐलान किया है. हालांकि सरकार के द्वारा इस ऐलान के बाद भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बी वी श्रीनिवास ने भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार में विजन का अभाव है और इस सरकार को केवल टेलीविजन पर अपने प्रचार से मतलब है.

Read Time: 3 min
युवा कांग्रेस अध्यक्ष का BJP पर निशाना, कहा- MP की सरकार में ‘विजन’ का अभाव, यह महज ‘टेलीविजन सरकार’ है
भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बी वी श्रीनिवास
इंदौर:

मध्यप्रदेश में सावन के महीने में महिलाओं को 450 रुपये में घरेलू गैस सिलेंडर दिए जाने की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की घोषणा पर भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बी वी श्रीनिवास ने राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार में विजन का अभाव है और इस सरकार को केवल टेलीविजन पर अपने प्रचार से मतलब है.

गहलोत सरकार दो रही है 500 रुपये में घरेलू गैस सिलेंडर: श्रीनिवास

दरअसल, इंदौर में श्रीनिवास ने युवा कांग्रेस की परिवर्तन रैली में भाग लिया. इस दौरान वह कांग्रेस के युवा मोर्चे के कार्यकर्ताओं के साथ शहर की सड़कों पर मोटरसाइकिल चलाते दिखाई दिए. रैली के बाद श्रीनिवास ने संवाददाताओं से कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा को मध्यप्रदेश में महिलाओं को सस्ता सिलेंडर देने की बात केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के गठन के करीब 9.5 साल के बाद याद आई. उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार वहां की जनता को 500 रुपये में घरेलू गैस सिलेंडर पहले से दे रही है.

ये भी पढ़े: शिव के 'राज' में दलितों पर बढ़े जुल्म पर चार्जशीट दाखिल करने में रिकॉर्ड अच्छा

श्रीनिवास बोले-भाजपा को सिर्फ टेलीविजन पर प्रचार से मतलब है

श्रीनिवास ने राजस्थान और कर्नाटक में कांग्रेस की सरकारों द्वारा महिलाओं के हित में चलाई जा रही अलग-अलग योजनाओं को गिनाते हुए दावा किया कि मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार ऐसी योजनाएं नहीं चला पा रही हैं. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार टेलीविजन सरकार है और इसमें विजन नहीं है. इसे केवल टेलीविजन पर प्रचार से मतलब है. यह केवल इवेंट मैनेजमेंट सरकार है.

युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि कर्नाटक में भाजपा की पूर्ववर्ती सरकार के राज में 40 प्रतिशत भ्रष्टाचार था जो मध्यप्रदेश की मौजूदा भाजपा सरकार के कार्यकाल में बढ़कर 50 प्रतिशत हो चुका है. उन्होंने यह भी दावा किया कि मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार से तंग आ चुके बेरोजगार युवा सत्ता परिवर्तन चाहते हैं.

ये भी पढ़े: 'एक लाख से भी अधिक वोटों से जीतेंगे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान', बुदनी में बोले प्रवासी विधायक

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close