विज्ञापन

CG: प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवक ने किया सुसाइड, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Student Sucide Case: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे एक युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

CG: प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवक ने किया सुसाइड, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Chhattisgarh News: बिलासपुर में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली . घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई, स्थानीय लोगों की सहायता से पुलिस को  घटना की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है .

ये है मामला

सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत नारियल कोठी क्षेत्र में एक युवक ने किराए के मकान में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मृतक दुर्ग जिले का रहने वाला था और यहां प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने बिलासपुर आया था. वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में जुटा हुआ था. शुक्रवार को जब मकान मालिक ने काफी देर तक उसे घर से बाहर आते नहीं देखा, तो उसे शक हुआ. दरवाजा अंदर से बंद था, जिसके बाद मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो युवक को फांसी पर लटका हुआ पाया. पुलिस ने घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया है, जिससे खुदकुशी का कारण सामने आ सके.

ये भी पढ़ें  हाईकोर्ट के ऐतिहासिक फैसले ने सरकार को दिया झटका! जमीन अधिग्रहण के लिए इस नियम का पालन है जरूरी 

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक के परिवार से संपर्क किया है और अन्य संभावित कारणों की जांच की जा रही है. साथ ही युवक के दोस्तों, परिवारजनों और पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है. 

पुलिस इस बात की आशंका जता रही है कि युवक पर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी का दबाव हो सकता है, जिसके कारण युवक ने यह कदम उठा लिया. युवाओं में मानसिक दबाव और तनाव बढ़ते जा रहे हैं. यह घटना समाज के सामने एक गंभीर सवाल खड़ा करती है कि कैसे युवा इस दबाव से जूझ रहे हैं. मानसिक स्वास्थ्य को लेकर जागरूकता और सहायता की जरूरत पहले से कहीं ज्यादा महसूस की जा रही है. फिलहाल इस घटना के बाद पुलिस खुदकुशी मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें CG: सरपंच -सचिव ने कर दिया लाखों रुपये का गबन, दोनों सस्पेंड, जानें क्या है पूरा मामला 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
CG: सरपंच -सचिव ने कर दिया लाखों रुपये का गबन, दोनों सस्पेंड, जानें क्या है पूरा मामला 
CG: प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवक ने किया सुसाइड, मामले की जांच में जुटी पुलिस
NIA raid in Naxal affected Abujhmad police team also present
Next Article
NIA Raid: नक्सल प्रभावित अबूझमाड़ में NIA की छापेमारी, पुलिस टीम भी मौजूद
Close