विज्ञापन
Story ProgressBack

Bilaspur: ढोंगी बाबा ने परिजनों को धनवर्षा का दिया प्रलोभन, नाबालिग बच्चियों के साथ किया दुष्कर्म, ऐसे हुआ खुलासा 

Police Arrested Impostor Baba: बिलासपुर जिले में ढोंगी बाबा ने धन बरसाने का लालच देकर दो नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया है. रतनपुर पुलिस ने बाबा कुलेश्वर सिंह और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

Read Time: 2 min
Bilaspur: ढोंगी बाबा ने परिजनों को धनवर्षा का दिया प्रलोभन, नाबालिग बच्चियों के साथ किया दुष्कर्म, ऐसे हुआ खुलासा 

Impostor Baba Raped minor girls: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में अंधविश्वास और लालच का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां दो परिवार ढोंगी बाबा के प्रलोभन का शिकार हो गए और अपने मासूम बच्चियों को अनाचारियों के हवाले कर दिया. मामला बिलासपुर जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र का है. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

ऐसे जाल में फंसाया

दरअसल, रतनपुर (Ratanpur) थाना क्षेत्र के एक गांव में बाबा कुलेश्वर सिंह अपने सहयोगियों के साथ पहुंचा. इसके पहुंचते ही गांव में खूब प्रचार हुआ और लोग मिलने के लिए पहुंचने लगे. ढोंगी बाबा ने धन बरसाने का लालच दिखाया. इसके बिछाए जाल में लोग फंस गए. पैसों की बरसात के प्रलोभन में आकर नाबालिग किशोरियों के परिजन अपनी बालिकाओं को ढोंगी बाबा के पास लेकर गए. अपनी दो नाबालिग बच्चियों को पूजा पाठ के लिए बाबा और सहयोगियों के हवाले कर दिया. पड़ोस के ही एक घर में बाबा ने एक-एक कर दोनों मासूम बच्चियों के साथ रेप किया और योजना के अनुसार बच्चियों के आसपास रुपए बिखेर दिए. 

ये भी पढ़ें 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का दूसरा टीजर हुआ रिलीज, जनअदालत में युवक के 32 टुकड़े करने पर मां-पत्नी का दिखाया दर्द

खुलासा हुआ तो थाने पहुंचे 

धनवर्षा के अंधविश्वास में फंसकर परिजनों ने रुपए बंटोर लिए और बच्चियों को साथ लेकर चले गए. बाद में इस घटना का खुलासा हुआ तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. इसके बाद परिजन पीड़ित बच्चियों को लेकर थाना पहुंच गए. यहां ढोंगी बाबा और उसके सहयोगियों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. हरकत में आई पुलिस ने अगले ही दिन बाबा कुलेश्वर सिंह और उसके सहयोगी गणेश साहू, धनिया बंजारे और हुलसी रात्रे को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में घटना के लिए इस्तेमाल किए गए मकान के मालिक और एक महिला सहयोगी को भी आरोपी बनाया गया हैं.

ये भी पढ़ें यात्रीगण ध्यान दें! बिलासपुर रेलवे ने 14 ट्रेनों को किया रद्द, सफर पर निकलने से पहले यहां चेक करें लिस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close