विज्ञापन
Story ProgressBack

'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का दूसरा टीजर हुआ रिलीज, जनअदालत में युवक के 32 टुकड़े करने पर मां-पत्नी का दिखाया दर्द

Bastar The Naxal Story: नक्सल प्रभावित बस्तर की घटनाओं पर आधारित फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का दूसरा टीजर रिलीज हो गया है. इस टीजर में एक महिला का दर्द दिखाया गया है, जिसके पति को नक्सलियों ने मार दिया था और जनअदालत में उसके 32 टुकड़े किए थे.

Read Time: 4 min
'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का दूसरा टीजर हुआ रिलीज, जनअदालत में युवक के 32 टुकड़े करने पर मां-पत्नी का दिखाया दर्द

Second teaser of Bastar The Naxal Story released : मशहूर एक्ट्रेस अदा शर्मा स्टारर फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का दूसरा टीजर रिलीज हो गया है. करीब 1 मिनट 48 सेकंड के टीजर पार्ट-2 में एक पत्नी और मां का दर्द, स्कूल में झंडा फहराने पर जन अदालत लगाकर युवक के 32 टुकड़े करने, फिर नक्सलियों का सफाया करने हथियार थामने जैसे डायलॉग हैं. साथ ही हर घर से एक सदस्य को संगठन में शामिल करने का भी जिक्र है. वहीं मूवी के डायलॉग के अनुसार सलवा जुडूम, नक्सलियों की जनअदालत के भी कुछ सीन इस फिल्म में देखे जा सकते हैं. 

ऐसा है दूसरा पार्ट 

बता दें कि अदा शर्मा की यह फिल्म 15 मार्च को रिलीज होगी. उससे पहले फिल्म के टीजर रिलीज किए जा रहे हैं. जिसका पोस्टर भी कुछ दिन पहले रिलीज किया गया था. अब रिलीज किए गए टीजर के दूसरे पार्ट में एक महिला जंगल में किसी पेड़ के नीचे बैठी है और रोते हुई कह रही है, "मैं रत्ना कश्यप गांव कुतुम बस्तर, मेरे पति मिलन कश्यप को नक्सलियों ने मार दिया. पूरे गांव के सामने 32 टुकड़े कर दिए. उनके खून से अपने शहीद स्तंभ को मेरे हाथों से रंगवाया. उनकी बस यही गलती थी कि उन्होंने 15 अगस्त को अपने गांव की स्कूल में भारत का झंडा लहराया."

महिला आगे कहती है, "Bastar में भारत का झंडा लहराना एक जुर्म है. जिसकी सजा दर्दनाक मौत है. मेरे बेटे को भी उठाकर ले गए हैं, उसे भी नक्सली बनाएंगे. हर घर से एक बच्चा उनको देना पड़ता है. नहीं देते हैं तो पूरे परिवार को मार देते हैं. हम बस्तर की माएं अब करें तो करें क्या? अपने पति का बदला लेने और अपने बेटे को वापस लाने मैंने हथियार उठाए हैं. नक्सलियों का खात्मा करूंगी." फिल्म मेकर्स की मानें तो फिल्म का यह डायलॉग बस्तर की हकीकत बयां करता है.

पहले टीजर में ये है

कुछ दिन पहले फिल्म का 54 सेकंड का पहला टीजर रिलीज किया गया था. जिसमें एक्ट्रेस अदा शर्मा दबंग IPS ऑफिसर नीरजा माधवन के किरदार में नजर आ रहीं हैं. टीजर के पहले पार्ट में अदा शर्मा अपने डायलॉग से नक्सलियों को सीधी चुनौती देती नजर आ रहीं हैं. अदा के डायलॉग और दबंग IPS का लुक भी बेहद आकर्षक हैं. साथ ही इस टीजर में JNU और बस्तर के ताड़मेटला में हुई नक्सल घटना में 76 जवानों की शहादत का भी जिक्र है.

IPS के किरदार में एक्ट्रेस कहती दिख रही हैं कि बस्तर में हमारे 76 जवान शहीद हुए थे और देश की प्रतिष्ठित संस्था JNU में इसका जश्न मनाया गया था. बस्तर में भारत के टुकड़े करने की नक्सली साजिश रच रहे हैं और बड़े शहरों में बैठे उनके नेटवर्क उनका साथ दे रहे हैं. कहां से आती है ऐसी सोच? 

ये भी पढ़ें Valentine Day Special : ट्रेनिंग की शुरुआत लड़ाई से हुई, खत्म होने तक प्यार में बदली, पढ़िए- पुलिस अफसर जोड़े की ये Love Story

15 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि द केरला स्टोरी के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने ही यह फिल्म बनाई है. बस्तर में घटित सच्ची घटनाओं और यहां के हालातों पर आधारित यह फिल्म बताई जा रही है. फिलहाल मेकर्स ने फिल्म का पूरा टीजर अभी लॉन्च नहीं किया है. अभी तक इसके सिर्फ 2 पार्ट आए हैं, और उनमें सिर्फ डायलॉग हैं. 15 मार्च को मूवी रिलीज की जाएगी. जिसका पोस्टर भी कुछ दिन पहले रिलीज किया गया है. साल 2023 में आई 'द केरला स्टोरी' के सक्सेस के बाद अब इस साल 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा सकती है. टीजर रिलीज होने के बाद अब इस फिल्म के रिलीज होने का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें Naxalite In Chhattisgarh : "पूना नर्कोम" अभियान से प्रभावित होकर दो नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण, एक पर था दो लाख का इनाम..

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close