विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh: बिलासपुर के रिहायशी इलाकों में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 16 लोगों को संदिग्ध हालत में पकड़ा

CG Crime News : बिलासपुर जिले में सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ करते हुए 5 लड़कियों सहित 16 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस कार्रवाई के बाद हड़कंप मच गया है. 

Read Time: 2 mins
Chhattisgarh: बिलासपुर के रिहायशी इलाकों में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 16 लोगों को संदिग्ध हालत में पकड़ा
इन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Bilaspur Crime News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में पुलिस ने 16 लोगों की गिरफ्तारी की है. छापेमारी के दौरान ये सभी संदिग्ध हालत में मिले थे. मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं भी पुलिस को मिली हैं. पूरा मामला सकरी क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि इस मामले में और भी कई खुलासे हो सकते हैं. 

ऐसे हुई कार्रवाई 

दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि दूसरे राज्यों से कॉल गर्ल्स (Call Girls) को बुलाकर बिलासपुर के रिहायशी इलाके में सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाया जा रहा है. इस सूचना के बाद  हरकत में आई.  तुरंत एक टीम बनाई गई. पुलिस की टीम ने अमीरी के एक अपार्टमेंट में जाकर दबिश दी तो कुछ लोग संदिग्ध हालत में मिले.  पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो और भी ठिकानों पर देह व्यापार के संचालन की जानकारी पुलिस को मिली.  इसके बाद पुलिस की टीम ने आरोपियों द्वारा बताई गई जगह पर पहुंची तो वहां से भी संदिग्ध हालत में लोगों को पकड़ा गया. इन ठिकानों पर दबिश देते ही अफरा-तफरी मच गई.  पुलिस ने अलग-अलग जगहो से पांच लड़कियों और 11 दलालों समेत 16 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

ये भी पढ़ें  SRH Vs RR : आज हैदराबाद और राजस्थान के बीच होगी भिड़ंत, जानें प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

कार्रवाई की जा रही है 

इस मामले के संबंध में खुलासा करते हुए सिविल लाइन CSP उमेश गुप्ता ने बताया कि दूसरे राज्यों से लड़कियां बुलाकर शहर के रिहायशी इलाके में सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना मिली थी. 3 अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी कर 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. 

ये भी पढ़ें  Special Trains: गर्मी की छुट्टियों में रेल का सफर हुआ आसान, इस साल चल रही 28 स्पेशल ट्रेनें, यहां देखें लिस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
लोकल उत्पादन में आई कमी, ट्रांसपोर्टिंग का खर्चा बढ़ने से सब्जी के दामों में आया उछाल, जानें क्या हैं भाव ? 
Chhattisgarh: बिलासपुर के रिहायशी इलाकों में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 16 लोगों को संदिग्ध हालत में पकड़ा
The symbol of I Love Korea is broken again, the condition of the selfie point is also bad.
Next Article
आई लव कोरिया का फिर टूटा सिंबल, सेल्फी पॉइंट के हालात भी खस्ताहाल
Close
;