विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajnandgaon: कांग्रेस अकाउंट फ्रीज करने को लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा 'विपक्ष को खत्म करने का हो रहा है प्रयास

Bhupesh Baghel on Congress Account Seize: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेश बघेल ने कांग्रेस के बैंक अकाउंट फ्रीज होने के मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

Read Time: 2 min
Rajnandgaon: कांग्रेस अकाउंट फ्रीज करने को लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा 'विपक्ष को खत्म करने का हो रहा है प्रयास
भूपेश बघेल ने मीडिया के सामने दिया कांग्रेस अकाउंट फ्रीज मामले पर जवाब

Rajnandgaon News: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर देश के साथ-साथ छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की भी राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. नेताओं का अलग-अलग क्षेत्रों में लगातार दौरा भी शुरू हो गया है. राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र (Rajnandgaon Lok Sabha Seat) से कांग्रेस प्रत्याशी और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) भी लगातार क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं. इसी क्रम में वह अर्जुनी में आयोजित एक कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए और कांग्रेस के पैसे को फ्रीज करने, फाइन लगाने और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर (Ajay Chandrawar) के बयान पर पलटवार करते हुए बयान दिया.

चुनाव से पहले राजनीतिक बयानबाजी हुई तेज

लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है. आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार को राजनांदगांव में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए बघेल ने कहा कि कांग्रेस एक प्रमुख विपक्षी दल है. जिस गलती के लिए कांग्रेस को 1800 करोड़ का फाइन किया गया है, उसके लिए भाजपा को 6 हजार करोड़ का फाइन हो सकता है.

ईडी का हो रहा है दुरुपयोग - बघेल

भूपेश बघेल ने कहा कि ईडी ने दो-दो मुख्यमंत्रियों को जेल में डाला है. लगातार ईडी और आईटी का दुरुपयोग हो रहा है. भाजपा कहती है वन नेशन वन इलेक्शन,वन नेशन वन टैग. इसके साथ अब पार्टी वन नेशन वन पार्टी के रास्ते पर चल पड़ी है.

ये भी पढ़ें :- Indore Ger 2024: गेर यात्रा में दिखी मानवता की मिसाल, गर्व से ऊंचा हुआ इंदौर का सिर, ये रहा वायरल वीडियो

अजय चंद्राकर को दिया जवाब

मीडिया से चर्चा करते हुए बघेल ने अजय चंद्राकर के आतंकवादी संगठन वाले बयान पर कहा कि अजय चंद्राकर को ना प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया और ना ही उन्हें नेता प्रतिपक्ष बनाया गया. इस बार उन्हें मंत्री तक नहीं बनाया गया जिसे लेकर उन्हें फ्रस्ट्रेशन है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमारे विधायकों और पूर्व विधायकों की सारी सुरक्षा हटा ली है. नक्सली क्षेत्र में भी सबकी सुरक्षा हटा ली गई है. सिर्फ भाजपा के नेताओं को सुरक्षा दी जा रही है.

ये भी पढ़ें :- Protest: पेयजल संकट से परेशान गांव वालों ने लिया चुनाव बहिष्कार का संकल्प, जानिए क्या है मामला...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close