विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 26, 2023

बालाघाट : तालाब में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से हुई मौत

बीजाटोला के तालाब में ये दोनों बच्चें नहाने के लिए गए थे, नहाते-नहाते ये बच्चें गहरे पानी में चले गए और डूब गए. इन बच्चों को कुछ लोगों ने बचाने की कोशिश की लेकिन ये लोग दोनों बच्चों को डूबने से बचा नहीं सके.

Read Time: 2 min
बालाघाट : तालाब में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से हुई मौत
बालाघाट के परसवाड़ा के एक तालाब में दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई, पहले भी यहं इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं
बालाघाट:

बालाघाट के परसवाड़ा से एक ह्रदय विदारक घटना सामने आ रही है. परसवाड़ा मुख्यालय के पास बीजाटोला गांव में तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. बीजाटोला के तालाब में ये दोनों बच्चे नहाने के लिए गए थे, नहाते नहाते ये बच्चे गहरे पानी में चले गए और डूब गए. इन बच्चों को कुछ लोगों ने बचाने की कोशिश की लेकिन ये लोग दोनों बच्चों को डूबने से बचा नहीं सके.

बच्चों को लेकर परिजन अस्पताल पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने इन बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

s6eraqs8

डूब रहे बच्चों को लोगों ने बचाने की कोशिश की लेकिन बच्चों को बचाया नहीं जा सका. इस तरह से पहले भी कई जानें गई हैं

पहले भी हो चुकी हैं डूबने से मौत

इस क्षेत्र में ये पहली घटना नहीं है, इस तरह की और घटनाएं पहले भी हो चुकी है. पहले भी यहां डूबने के कारण मौतें हुई हैं लेकिन इन सबके बावजूद प्रशासन इसके लिए कुछ नहीं कर रहा है. बताया जा रहा है कि इससे पहले दो बार अवैध उत्खनन के गड्ढों में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई थी. आज की घटना को जोड़ ले तो इस तरह की घटनाओं में कुल 6 मासूम बच्चों की मौत हो चुकी है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close