विज्ञापन
Story ProgressBack

Anti Naxal Operation: सुकमा के जंगल में फिर चल रही पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली ढेर

Naxalite Encounter: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. इसमें एक नक्सली मारा गया है.

Read Time: 2 mins
Anti Naxal Operation: सुकमा के जंगल में फिर चल रही पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली ढेर

Naxalite Encounter in Chhattisgarh : सुकमा जिले में शनिवार की सुबह पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस घटना में एक नक्सली ढेर हुआ है. पूरा मामला जिले के पोलमपल्ली थाना क्षेत्र का है. 

यहां थी नक्सलियों की मौजूदगी 

दरअसल सुकमा जिले की पुलिस को सूचना मिली थी कि पोलमपल्ली थाना क्षेत्र के टेटराई और तोलनाई के जंगल में नक्सलियों का डेरा है. इस सूचना के बाद सुकमा से जवानों की टीम को रवाना किया गया. जैसे ही जवान टेटराई और तोलनाई के पास पहुंचे नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवानों ने भी नक्सलियों का मुंहतोड़ जवाब दिया। बताया जा रहा है कि अब भी यहां मुठभेड़ चल रही है. इसमें एक नक्सली मारा गया है. नक्सली की पहचान अभी नहीं हो पाई है. मुठभेड़ के रुकने और जवानों के लौटने के बाद ही पहचान होगी.

ये भी पढ़ें RCB vs CSK:  बेंगलुरु और चेन्नई के बीच आज होगी भिडंत, जानें मैच प्रेडिक्शन, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

SP ने की पुष्टि

बता दें कि बस्तर के अलग-अलग इलाकों में नक्सलियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हो रही है. नक्सलियों के खिलाफ चलाये जा रहे एंटी नक्सल ऑपरेशन में पुलिस को कामयाबी मिल रही है. हालही में बीजापुर के जंगल में पुलिस ने दर्जन भर नक्सलियों को मार गिराया था. सुकमा के एसपी किरण चव्हाण ने NDTV को बताया कि टेटराई और तोलनाई इलाके में मुठभेड़ चल रही है. एक नक्सली एनकाउंटर में मारा गया है. जवानों के लौटने के बाद ही विस्तृत जानकारी मिल सकेगी. 

ये भी पढ़ें  Chhattisgarh: दिखाया जंगली मुर्गा मारने के केस में फंसाने का डर और मांगे आठ हजार, ACB की टीम ने रंगे हाथ पकड़ा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MCB जिले के गांव की हालत खराब, एक घंटे में निकल रहा है सिर्फ एक बाल्टी पानी...जलावर्धन योजना और बोर बने सफेद हाथी
Anti Naxal Operation: सुकमा के जंगल में फिर चल रही पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली ढेर
lok sabha election results Counting votes begins 11 seats Chhattisgarh first trend come shortly.
Next Article
lok sabha election results:  छत्तीसगढ़ में 11 सीटों पर मतगणना शुरू, कई दिग्गजों की किस्मत का फैसला होगा आज
Close
;