विज्ञापन

Chhattisgarh: दिखाया जंगली मुर्गा मारने के केस में फंसाने का डर और मांगे आठ हजार, ACB की टीम ने रंगे हाथ पकड़ा

Corruption In Chhattisgarh: आरोपी ने डरकर तीन हजार रुपए उसी समय दे दिए और बाकी बचे पैसे बाद में देने की बात कही. उसने कहा उसके पास अभी और पैसे नहीं है वो पहले पांच हजार रुपए की व्यवस्था करेगा उसके बाद दे देगा.

Chhattisgarh: दिखाया जंगली मुर्गा मारने के केस में फंसाने का डर और मांगे आठ हजार, ACB की टीम ने रंगे हाथ पकड़ा
Raigarh News: एसीबी ने रंगे हाथों अधिकारी को रिश्वत लेते हुए पकड़ा

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ ( Raigarh) से एक अधिकारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. यहां एक डिप्टी रेंजर को एसीबी (ACB) की टीम ने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है. घरघोड़ा थाना क्षेत्र के रहने वाले जगमोहन मांझी झाड़फूंक का काम करता है. वो झाड़फूंक कर जंगल से वापस लौट रहा था जहां उसे आरोपी मिलन भगत मिला. जो कि घरघोड़ा रेंज में डिप्टी रेंजर हैं. भगत ने जगमोहन को जंगली मुर्गा मारने के केस में जेल भेजने का डर दिखाया और इससे बचाने के लिए आठ हजार रुपए की रिश्वत की मांग की.

पीड़ित ने की एसीबी से शिकायत

आरोपी ने डरकर तीन हजार रुपए उसी समय दे दिए और बाकी बचे पैसे बाद में देने की बात कही. उसने कहा उसके पास अभी और पैसे नहीं है वो पहले पांच हजार रुपए की व्यवस्था करेगा, उसके बाद दे देगा. दरअसल वो रेंजर को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़वाना चाहता था. इसके बाद उसने रेंजर की शिकायत एन्टी करप्शन ब्यूरो, बिलासपुर में कर दी.

रंगे हाथ पकड़ा गया डिप्टी रेंजर

शिकायत की जांच के बाद शुक्रवार को एसीबी ने एक टीम तैयार की और रिश्वत की बकाया रकम पांच हजार रुपए रिश्वत लेते आरोपी मिलन भगत, डिप्टी रेंजर, घरघोडा रेंज को रंगे हाथों पकड़ लिया. आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 7 पीसीएक्ट 1988 के प्रावधानों के तहत कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें MP News: आपसी विवाद में भतीजे ने चाचा के ऊपर चलाई गोली, बाल- बाल बची जान

ये भी पढ़ें MP News: ASI भोजशाला सर्वे में मिले अवशेष पर मुस्लिम समाज ने उठाए सवाल, विरोध में ये कहा...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Chhattisgarh: यहां चालीस से अधिक गांवों में ब्लैक आउट, व्यवस्थाओं की खुल गई पोल!
Chhattisgarh: दिखाया जंगली मुर्गा मारने के केस में फंसाने का डर और मांगे आठ हजार, ACB की टीम ने रंगे हाथ पकड़ा
President Meets Chhattisgarh Girls on Rakhi Students Gift Presents in Heartwarming Encounter
Next Article
राष्ट्रपति ने छत्तीसगढ़ की छात्राओं से की मुलाकात, लड़कियों ने राखी पर दिए उपहार
Close