विज्ञापन

Anti Naxal Operation: नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, बम और विस्फोटक के साथ दो गिरफ्तार  

Anti Naxal Operation in Chhattisgarh: पुलिस अफसरों ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ संदिग्ध व्यक्तियों की ओर से संदिग्ध वस्तु लिए हुए सामसेट्टी की ओर जाने वाले मार्ग में घूम रहे हैं. तस्दीक के लिए थाना केरलापाल से जिला बल, डीआरजी और बस्तर फाइटर की संयुक्त पार्टी की ओर से घेराबंदी कर पकड़ा गया.

Anti Naxal Operation: नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, बम और विस्फोटक के साथ दो गिरफ्तार  

Naxalite News: नक्सल उन्मूलन अभियान के तहत सुकमा पुलिस () को रविवार को बड़ी सफलता मिली. इसके साथ ही टिफिन बम और विस्फोटक सामग्री के साथ पुलिस की संयुक्त टीम ने जिले के केरलापाल इलाके से दो नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों नक्सलियों को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष पेश कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

दोनों नक्सली ऐसे चढ़े हत्थे

पुलिस अफसरों ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ संदिग्ध व्यक्तियों की ओर से संदिग्ध वस्तु लिए हुए सामसेट्टी की ओर जाने वाले मार्ग में घूम रहे हैं. तस्दीक के लिए थाना केरलापाल से जिला बल, डीआरजी और बस्तर फाइटर की संयुक्त पार्टी की ओर से घेराबंदी कर पकड़ा गया. पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान मिलिशिया सदस्य और रेंज कमेटी अध्यक्ष कवासी हिड़मा और मिलिशिया सदस्य और रेंज कमेटी की उपाध्यक्ष वंजाम देवा के रूप में हुई है. दोनों नक्सली लंबे समय से नक्सल संगठन में उपरोक्त पदों पर कार्य करना कबूल किया है.

ये भी पढ़ें- यंत्र इंडिया लिमिटेड ट्रेड में 3883 पदों के लिए आई बंपर वैकेंसी, यहां देखें पूरी जानकारी

विस्फोटक सामग्री बरामद

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार नक्सलियों के कब्जे में रखे थैलों की चेकिंग करने पर  3 किलोग्राम वजनी एक टिफिन बम, 3 बैटरी, 2 डेटोनेटर और एक बंडल बिजली वायर बरामद किया गया है. विस्फोटक सामग्री रखे जाने के संबंध आरोपियों से गहन पूछताछ करने पर बताया कि सुरक्षा बलों के आने-जाने वाले मार्ग पर सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने की नियत से लगाया गया था. 

ये भी पढ़ें- अचानक लाडली बहना की दुकान पर पहुंच गए सीएम यादव, फिर अपने हाथों से बनाई चाय

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Chhattisgarh: 12 साल बाद भी नहीं हटा बोर्ड, अब भी रायपुर में ही दिखाया जा रहा है गरियाबंद
Anti Naxal Operation: नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, बम और विस्फोटक के साथ दो गिरफ्तार  
Good News  Nalanda Library will be built in Raigarh at a cost of Rs 43 crore
Next Article
छात्रों के लिए खुशखबरी:  43 करोड़ से बनेगी लाइब्रेरी, NTPC और निगम के बीच हुआ MOU
Close