विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 04, 2023

Ambikapur News : अंतर राज्यीय बस स्टैंड में चार दिनों से बिजली गुल, टॉर्च जलाकर टिकट हो रही है बुक

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के डिप्टी सीएम व उर्जा मंत्री टीएस सिंह देव (T. S. Singh Deo) के गृह विधानसभा अंबिकापुर के एकमात्र अंतर राज्यीय बस स्टैंड में पिछले चार दिनों से लाइट गुल है. जिससे यात्रियों को काफी दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है.

Read Time: 3 min
Ambikapur News : अंतर राज्यीय बस स्टैंड में चार दिनों से बिजली गुल, टॉर्च जलाकर टिकट हो रही है बुक
अंबिकापुर में चार दिन से लाइट गुल

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh के डिप्टी सीएम व उर्जा मंत्री टीएस सिंह देव (T. S. Singh Deo) के गृह विधानसभा अंबिकापुर (Ambikapur) के एकमात्र अंतर राज्यीय बस स्टैंड अंबिकापुर में पिछले चार दिनों से लाइट गुल (Light Out) है. जिससे यात्रियों को काफी दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है. वहीं बस स्टैंड पर दुकान लोगों को रात के समय में व्यवसाय बुरी तरह प्रभावित हो रहा है, लेकिन ना तो इसकी परवाह नगर निगम को है और ना ही विद्युत विभाग को. 

टॉर्च जलाकर करना पड़ रहा है टिकट बुक

इधर, पिछले चार दिनों से लाइट गुल होने के कारण टिकट बुक करने वाले एजेंटों को मोबाइल टॉर्च से ही काम चलाना पड़ रहा है.

https://mpcg.ndtv.in/chhattisgarh-news/accident-in-raigarh-speeding-car-fell-into-kelo-river-driver-died-woman-saved-his-life-by-jumping-4447906

मोबाइल टॉर्च को जलाकार एजेंटों को को करना पड़ रहा टिकट बुक 

चार दिन से गुल है लाइट

बता दें कि सरगुजा संभाग (Surguja Division) का ये एक मात्र बस स्टैंड है, जहां से बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और उड़ीसा की ओर जाने वाली बसे मिलती हैं. जाहिर है कि पांच स्टेट को जोड़ने के कारण यहां पर 24 घंटे यात्रियों की भीड़ रहती है, लेकिन इस बस स्टैंड में पिछले चार दिनों से लाइट गुल होने के कारण खास तौर पर रात में आने वाले यात्रियों और व्यवसायियों में लूटपाट व अन्य घटनाओं को लेकर भय बना हुआ है.

ये भी पढ़े: रायगढ़ में हादसा : केलो नदी में गिरी तेज रफ्तार कार, चालक की मौत, महिला ने कूदकर बचाई जान

व्यवसायी नगर निगम और विद्युत विभाग के काट रहे चक्कर

हालांकि बस स्टैंड के व्यवसायियों ने कई बार नगर निगम और विद्युत विभाग के चक्कर काटे, लेकिन हर बार उन्हें ये सुनने के लिए मिला कि ट्रांसफार्मर जलने कारण लाइट व्यवस्था सुचारू रूप से नहीं हो सकी और बिजली विभाग के पास ट्रांसफार्मर नहीं होने के कारण इसे बदला नहीं जा सकता है. ट्रांसफार्मर आते ही बदल दिया जाएगा.

एजेंटों को

लाइट गुल होने के कारण दुकानदारों को करना पड़ रहा परेशानियों का सामना.

अधिकारी कुछ बोलने से बचते नजर आए

वहीं इस संबंध में एनडीटीवी की टीम विद्युत विभाग के अधिकारियों से संपर्क किया गया, लेकिन उन्होंने इस बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है. ऐसे में एक बात तो साफ है कि जब प्रदेश के डिप्टी सीएम व ऊर्जा मंत्री टीएस सिंह देव के गृह विधानसभा का हाल ऐसा है तो समूचा प्रदेश की स्थिति का आकलन लगाया जा सकता है.


ये भी पढ़े: Chhattisgarh Election 2023: 'भरोसे के सम्मेलन' को संबोधित करेंगे मल्लिकार्जुन खरगे, रायगढ़ में होगी रैली

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close