विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 04, 2023

रायगढ़ में हादसा : केलो नदी में गिरी तेज रफ्तार कार, चालक की मौत, महिला ने कूदकर बचाई जान

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ (Raigarh) में मंगलवार की देर शाम तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर केलो नदी (Kelo River) में गिर गई. इस हादसे में कार सवार ड्राइवर की मौत हो गई, जिसकी पहचान शहर के एक व्यापारी के रूप में की गई है. वहीं कार में सवार एक महिला ने कूदकर अपनी जान बचाई.

Read Time: 3 min
रायगढ़ में हादसा : केलो नदी में गिरी तेज रफ्तार कार, चालक की मौत, महिला ने कूदकर बचाई जान
रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान गोताखोरों की टीम ने नदी के अंदर से कार को खोज निकाला.
रायगढ़:

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ (Raigarh) में मंगलवार की देर शाम तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर केलो नदी (Kelo River) में गिर गई. कार में सवार एक महिला ने कूदकर अपनी जान बचा ली. वहीं कार सवार ड्राइवर गाड़ी सहित केलो नदी में बह गया. बुधवार की सुबह गोताखोरों की टीम ने नदी के अंदर से कार को खोज निकाला. कार सवार ड्राइवर की लाश कार के अंदर पड़ी मिली. पुलिस ने मृतक की पहचान शहर के एक व्यापारी के रूप में की गई है. ये मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है.

कार भी नदी में बह गई है. इस दौरान महिला गाड़ी से कूद पड़ी. उसके चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और उसकी जान बचाई. वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कार में तीन लोग सवार थे. जब महिला कार से कूदी, तब तक गाड़ी गहराई में जा समाई.
 

प्रशांत राव, प्रभारी, चक्रधर नगर थाना

तेज बहाव के कारण बही कार

बता दें कि ये हादसा मंगलवार की शाम करीब 7 साढ़े सात बजे हुआ है. दरअसल, कार चक्रधर नगर क्षेत्र के पास केलो पुल के नीचे चक्रपथ से गुजर रही थी. चक्रपथ में बरसात के कारण केलो नदी का पानी भरा हुआ था. उसके बावजूद कार चालक ने पार करने की कोशिश की, लेकिन नदी में पानी का बहाव काफी तेज होने के कारण कार पानी में फंसकर नदी में बहने लगी. जिसमे सवार महिला ने जैसे-तैसे कर कार से निकलकर किनारे तक आई और जान बचाने में सफल हो पायी.

ये भी पढ़े: Sagar News : सड़क निर्माण के दौरान चलते ट्रैफिक में पेड़ काटा, तीन कारें चकानाचूर

कार के अंदर मिली व्यापारी की लाश 

वहीं कार में सवार अन्य लोग गाड़ी सहित केलो नदी में बह गए. सूचना मिलने के बाद पुलिस गोताखोरों की टीम के साथ मौके पर पहुंची और कार में सवार लोगों की खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन रात होने के कारण किसी का पता नहीं चल पाया और रेस्क्यू ऑपरेशन को रोक दिया गया. हालांकि सुबह होते ही पुलिस और गोताखोरों की टीम फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गई. रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान गोताखोरों की टीम ने नदी के अंदर से कार को खोज निकाला. वहीं कार सवार ड्राइवर की लाश कार के अंदर पड़ी मिली.

 ये भी पढ़े: Madhya Pradesh Election 2023 : शिवराज का “इमोशनल दांव”! तीन दिन में दो बार भावुक हुए CM

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close