विज्ञापन

अंबिकापुर-सरगुजा की NH-43 जर्जर, सड़क की बदहाल स्थिति देखने स्कूटी से पहुंचे सांसद चिंतामणि; कलेक्टर भी मौजूद

Chhattisgarh News: अम्बिकापुर सहित सरगुजा जिले के बदहाल हो चुके राष्ट्रीय राजमार्ग 43 की जायजा लेने लोकसभा के सांसद चिंतामणि महाराज, कलेक्टर सरगुजा और राष्ट्रीय राजमार्ग के अभियंता स्कूटी पर सवार होकर पहुंचे. उन्होंने जर्जर सड़क का जायजा और जलजमाव का जायजा लिया और इसे जल्द मरम्मत करने के लिए अधिकारी को निर्देश दिया.

अंबिकापुर-सरगुजा की NH-43 जर्जर, सड़क की बदहाल स्थिति देखने स्कूटी से पहुंचे सांसद चिंतामणि; कलेक्टर भी मौजूद

Badhal Sadak: NDTV ने अम्बिकापुर सहित सरगुजा जिले के बदहाल हो चुके राष्ट्रीय राजमार्ग 43 की खबर को प्रमुखता से दिखाया था, जिसका असर अब दिख भी रहा है. दरअसल, सोमवार, 12 अगस्त की सुबह सरगुजा लोकसभा के सांसद चिंतामणि महाराज, कलेक्टर सरगुजा और राष्ट्रीय राजमार्ग के अभियंता स्कूटी पर सवार होकर जर्जर हो चुके सड़कों की जायाजा लेने पहुंचे. इस दौरान स्थानीय लोगों ने अपनी समस्या सांसद चिंतामणी महाराज को बताया. इस दौरान उन्होंने ने जल्द से जल्द जर्जर हो चुके सड़कों को बनवाने का आश्वासन दिया है.

सड़क पर बने गड्ढे बारिश में लोगों के लिए खतरनाक साबित हो रहा 

दरअसल बारिश के मौसम में अंबिकापुर की NH-43 सहित अन्य सड़कें काफी जर्जर हो चुकी है. जिसके कारण आए दिन दूर्घटनाए हो रही है. अम्बिकापुर की एमजी रोड जो कटनी-जबलपुर को जोड़ती है. वहीं खरसिया रोड झारखंड और उड़ीसा राज्य में जाने के लिए काफी महत्वपूर्ण है. दोनों मार्गों में बड़े-बड़े गड्ढे हो गए. वहीं बारिश में ये गड्ढे लोगों के लिए खतरनाक साबित हो रहा है.

सरगुजा सांसद चिंतामणि महाराज सड़कों की बदहाल स्थिति को देखने स्कूटी पर निकले

सड़क पर सिर्फ बड़े बड़े गढ्ढे नजर आते हैं. शहरवासी भी सड़क की बदहाल स्थिति से परेशान हो चुके है. इधर, विपक्षी दल जर्जर सड़कों को लेकर आए दिन विरोध करते हुए नजर आती है. वहीं अब सड़क को लेकर भी सियासत तेज हो गई है. हालांकि इस बीच सरगुजा सांसद चिंतामणि महाराज सड़कों की बदहाल स्थिति का जायजा लेने दलबल के साथ स्कूटी से सड़क पर निकल पड़े. इस दौरान कलेक्टर सहित तमाम अधिकारी भी मौजूद रहें.

सांसद चिंतामणि महाराज स्कूटी चलाते हुए नजर आए, जबकि सरगुजा कलेक्टर सांसद की स्कूटी के पीछे बैठे दिखें. बता दें कि सांसद और कलेक्टर ने शहर के मुख्य मार्गों का जायजा लिया.

सांसद चिंतामणि महाराज ने कहा कि बारिश को देखते हुए सड़कों की मरम्मत की जाएगी ताकि लोगों को तत्काल राहत मिल सके. हालांकि बारिश के बाद व्यवस्थित रूप से सड़क का निर्माण किया जाएगा. इस दौरान सांसद चिंतामणी महाराज ने स्कूटी चलाकर सड़कों का हाल देख खुद माना कि जर्जर हो चुकी ये सड़क आम लोगों के लिए खतरनाक बन गया है.

NDTV की खबर का असर, जल्द सड़क की मरम्मती का दिया गया आदेश

राष्ट्रीय राजमार्ग 43 की जर्जर हालत और इससे आम लोगों की हो परेशानियों को एनडीटीवी मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ ने ग्राउंड रिपोर्टिंग करते हुए दिखाया था. जिसके बाद प्रशासन और सरगुजा सांसद चिंतामणी महाराज ने इसे गंभीरता से लेते हुए मौके पर पहुंचे. इस दौरान सांसद चिंतामणी ने अधिकारियों पर सड़क की स्थिति अपनी नाराजगी जताई और उन्होंने सड़क की व्यवस्था जल्द से जल्द सुधारने को निर्देश दिया है.

ये भी पढ़े: राजस्थान में की 1.45 करोड़ की चोरी, अब MP में धराया, बाराती बनकर शादी में घुसा था चोर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Dawood Ibrahim के नाम की महादेव सट्टा ऐप पर चर्चा! छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट में अब इस दिन होगी सुनवाई
अंबिकापुर-सरगुजा की NH-43 जर्जर, सड़क की बदहाल स्थिति देखने स्कूटी से पहुंचे सांसद चिंतामणि; कलेक्टर भी मौजूद
Action started against careless employees in Chhattisgarh notice sent to 70 such employees in Bilaspur!
Next Article
छत्तीसगढ़ में लापरवाह कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू, बिलासपुर में ऐसे 70 कर्मचारियों को भेजा गया नोटिस!
Close