विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 27, 2023

बिलासपुर : ऑटो से बैग चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, डेढ़ लाख का सोने का हार बरामद

आरोपी ने बताया कि उसने सोने के हार को घर में छुपा कर रखा है और उसे वह बेचने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर चोरी करने और सबूत मिटाने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है. 

Read Time: 3 min
बिलासपुर : ऑटो से बैग चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, डेढ़ लाख का सोने का हार बरामद
पुलिस ने सोने के हार के साथ आरोपी को पकड़ लिया है
बिलासपुर:

छत्तीसगढ़ की बिलासपुर पुलिस ने शनिवार को ऑटो से चोरी हुए सामान को बरामद कर लिया है. पुलिस ने बताया कि चोरी हुए बैग और कपड़ों को आरोपी ने जला दिया. जबकि 22 ग्राम का सोने का हार बरामद कर लिया गया है. हार की कीमत डेढ़ लाख के करीब बताई जा रही है. पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर चोरी करने और सबूत मिटाने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है. 

क्या है पूरा मामला

सरकंडा थाना प्रभारी जय प्रकाश गुप्ता ने बताया कि 26 अगस्त को एचईसीएल के रिटायर्ड कर्मचारी अनिल कुमार पांडे ने ऑटो से बैग चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जय प्रकाश गुप्ता के अनुसार बैग का रंग लाल था और उसमें 6 नग साड़ी और सोने का हार था. उन्होंने बताया कि वह पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने मध्य प्रदेश के अनूपपुर गए थे. वहां से वह 24 अगस्त को अपने घर कोयला विहार (लगरा) वापस आ रहे थे. वे बिलासपुर रेलवे स्टेशन से किराए के आटो से घर आ रहे थे, जिसमें अन्य सवारी भी थी. रास्ते में चिंगराजपारा के पास ऑटो से कुछ सवारी उतरी और ऑटो में पीछे रखा उनका बैग लेकर चले गए. घर पहुंचने पर देखा तो बैग गायब था.

a5mp6oh

हार की कीमत डेढ़ लाख के करीब बताई जा रही है.

हार बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा था आरोपी

इसके बाद जय प्रकाश गुप्ता ने चोरी की शिकायत सरकंडा थाने में दर्ज कराई. पुलिस को जानकारी मिली कि श्याम नगर लिंगियाडीह निवासी कृष्णा निषाद के घर एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ आया हुआ है जो सोने का हार बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है. मिली सूचना पर पुलिस टीम तत्काल कृष्णा निषाद के घर पहुंची. जहां एक व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगा, जिसे घेराबंदी कर पकड़ लिया गया. पूछताछ करने पर व्यक्ति की पहचान रघुनंदन निषाद (39) के रूप में हुई है, जो कृष्णा निषाद नाम के व्यक्ति के घर में किराए पर रहता है. 

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है

पूछताछ करने पर उसने रेलवे स्टेशन से आते समय ऑटो से लाल रंग का बैग चोरी करने और उसमें रखे कपड़ों को जलाने की बात कबूली. आरोपी ने बताया कि उसने सोने के हार को घर में छुपा कर रखा है और उसे वह बेचने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close