विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 18, 2023

छत्तीसगढ़ की सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी AAP, 19 हजार गांवों में निकालेगी 'बदलाव यात्रा'

कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार ने 36 वादें आम जनता से किये थे लेकिन पुरा कुछ भी नहीं हुआ. ऐसी स्थिति में छत्तीसगढ़ की जनता आम आदमी पार्टी की तरफ उम्मीद लगाए देख रही है.

Read Time: 3 min
छत्तीसगढ़ की सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी AAP, 19 हजार गांवों में निकालेगी 'बदलाव यात्रा'

छत्तीसगढ़ में भाजपा की 15 वर्षों की कुशासन पर कांग्रेस की पांच साल का शासन आम जनता को भारी पड़ रहा है. जनता इन दोनों पार्टियों से त्रस्त हो चुकी है और आम आदमी पार्टी की ओर उम्मीद लगाए देख रही है..आम आदमी पार्टी प्रदेश में बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य, के साथ प्रदेश के विकास के मुद्दे पर सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. उक्त बातें आम आदमी पार्टी के दिल्ली बुराड़ी के विधायक एवं आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता प्रदेश प्रभारी छत्तीसगढ़  संजीव झा ने आज अम्बिकापुर में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में कही.

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस की भ्रस्टाचार से त्रस्त हो चुकी है. बिना पैसे के कोई भी काम नहीं हो पा रहा है. यही कारण की कांग्रेस डेमेज कंट्रोल करने के लिए टीएस सिंह देव को डिप्टी सीएम बनाया है. छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी की ब्लॉक स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक की सभी संगठन तैयार हो चुकी है. जल्द ही प्रदेश के 19 हजार गांव में आम आदमी पार्टी के द्वारा बदलाव यात्रा निकाला जाएगा. जिसमें आम जनता को जागरूक करने का प्रयास किया जाएगा.

उन्होंने ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में जिस प्रकार से कार्य करते हुए वहा सरकार बनायी है. वैसे ही छत्तीसगढ़ में भी करने वाली है. संजीव झा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में आदिवासियों को साथ भाजपा व कांग्रेस दोनों पार्टियों ने धोखा दिया है आदिवासियों की स्थिति बस्तर से लेकर सरगुजा तक बहुत खराब है. इनकी कहीं सुनवाई नहीं हो रही है.

आम आदमी पार्टी आदिवासियों, किसानों, बेरोजगार युवाओं, वृद्धों को पेंशन व तीर्थयात्र सहित अन्य सुविधा दिल्ली, पंजाब के तर्ज पर देगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार ने 36 वादें आम जनता से किये थे लेकिन पुरा कुछ भी नहीं हुआ. ऐसी स्थिति में छत्तीसगढ़ की जनता आम आदमी पार्टी की तरफ उम्मीद लगाए देख रही है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close