विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

Petrol-Diesel Price Today MP-CG: अपडेट हुए पेट्रोल-डीजल के रेट, जानें एमपी-छत्तीसगढ़ के शहरों में क्या हैं कीमत

भारतीय तेल कंपनियों (Oil Companies) ने 24 सितंबर के लिए पेट्रोल और डीजल के दाम (Petrol-Diesel Price Today) जारी कर दिए हैं. आप भी जानें मध्य प्रदेश (madhya pradesh) और छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) में आज फ्यूल के दाम (fuel price).

Read Time: 2 min
Petrol-Diesel Price Today MP-CG: अपडेट हुए पेट्रोल-डीजल के रेट, जानें एमपी-छत्तीसगढ़ के शहरों में क्या हैं कीमत
मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में पेट्रोल-डीजल के दाम जारी.
भोपाल/रायपुर:

भारतीय तेल कंपनियों (Oil Companies) ने रविवार 24 सितंबर के लिए पेट्रोल और डीजल के दाम (Petrol-Diesel Price Today) जारी कर दिए हैं. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में आज फ्यूल के कीमतों (Fuel Price) में कोई बदलाव नहीं देखा गया है.

एमपी-छत्तीसगढ़ में पेट्रोल-डीजल के भाव

मध्य प्रदेश में आज पेट्रोल की औसत कीमत 109.63 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल करीब 94.84 रुपये प्रति लीटर के भाव से बिक रहा है. वहीं छत्तीसगढ़ की बात कें तो आज प्रदेश में पेट्रोल की औसत कीमत 103.46 रुपये है, वहीं डीजल 96.75  रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के प्रमुख शहरों में आज क्या हैं पेट्रोलडीजल के भाव, जानें यहां

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के प्रमुख शहरों में आज क्या हैं पेट्रोलडीजल के भाव, जानें यहां

Madhya Pradesh-Chhattisgarh के इन शहरों में जानें क्या हैं पेट्रोल-डीजल के भाव

मंदसौर (Mandsaur) में पेट्रोल 109.13 रुपये और नीमच (Neemuch) में 109.98 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. डीजल के रेट की बात करें तो नीमच में 95.13 रुपये प्रति लीटर, जबकि मंदसौर में  94.93 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

रायपुर (Raipur) में पेट्रोल 102.66 रुपये और दुर्ग (Durg) में 102.45 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. जबकि बस्तर में पेट्रोल की कीमत 105.29 रुपये प्रति लीटर है. डीजल की रेट की बात करें तो रायपुर में इसके दाम 95.44 रुपये हैं, दुर्ग में  95.61 रुपये और बस्तर में 98.23 रुपये प्रति लीटर हैं. 

ये भी पढ़े: Top Event In MP-CG: PM Modi के MP दौरे को लेकर CM Shivraj की बैठक, इंदौर में खेला जाएगा IND बनाम AUS मैच

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close