विज्ञापन
This Article is From Dec 05, 2023

Petrol Diesel Price Today: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लिए पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें जारी, यहां जानें जिले का रेट

Petrol Diesel Price Today 5 December 2023: देशभर में पेट्रोल-डीजल के दाम जारी कर दिए हैं. आप यहां जानें मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम.

Petrol Diesel Price Today: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लिए पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें जारी, यहां जानें जिले का रेट
मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ में पेट्रोल-डीजल के दाम

Petrol-Diesel Price Today: एमपी और छत्तीसगढ़ में फ्यूल (Fuel Rate) के ताजा दाम जारी कर दिए गए हैं. बुधवार, 5 दिसंबर को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में पेट्रोल और डीजल (Petrol Diesel Price) के दामों में बढ़ोतरी देखने को नहीं मिली है. आज छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में पेट्रोल की कीमत 103.77 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल की कीमत 96.74 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. वहीं मध्य प्रदेश में पेट्रोल 109.72 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, जबकि डीजल 94.89 रुपये प्रति लीटर है. 

MP के इन शहरों में पेट्रोल-डीजल के दाम

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पेट्रोल की कीमत 108.75 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल 93.99 रुपये प्रति लीटर है. इंदौर की बात करें तो यहां पेट्रोल 108.66 रुपये और डीजल 93.94 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. जबकि जबलपुर में पेट्रोल की कीमत 108.70 रुपये और डीजल 93.98 रुपये प्रति लीटर है. वहीं ग्वालियर में पेट्रोल 108.58 रुपये और डीजल 93.84 रुपये प्रति लीटर के भाव से बिक रहा है.

ये भी पढ़े: MP Election 2023: मध्य प्रदेश में BJP की जीत पर दिग्विजय सिंह ने उठाए सवाल, बोले- कैसे बदल गया वोटिंग पैटर्न

छत्तीसगढ़ के इन शहरों में क्या हैं फ्यूल के रेट

राजधानी रायपुर (Raipur) में पेट्रोल का रेट 102.45 रुपये रुपये प्रति लीटर और डीजल 95.44 रुपये प्रति है, जबकि रायगढ़ (Raigarh) में पेट्रोल की कीमत 103.43 रुपये और डीजल 96.41 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. दुर्ग (Durg) की बात करें तो यहां पेट्रोल 102.63 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है और डीजल की कीमत 95.61 रुपये प्रति लीटर है. वहीं कांकेर (Kanker) में पेट्रोल की कीमत 103.92 रुपये और डीजल की कीमत 96.89 रुपये प्रति लीटर है.

ये भी पढ़े: MP Election Results: जीत के बाद सीएम Shivraj ने परिवार के साथ बिताया फुर्सत के पल, किया डिनर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Indian Railways: सफर के दौरान रेलवे का कंबल आप भी करते हैं इस्तेमाल, RTI से चौंकाने वाली सच्चाई आई सामने
Petrol Diesel Price Today: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लिए पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें जारी, यहां जानें जिले का रेट
Madhya Pradesh Chhattisgarh Petrol diesel price oil companies issue new price for today petrol and diesel
Next Article
Petrol-Diesel Price: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में बदल गए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए-आज की कीमत
Close