विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 23, 2023

सीहोर में शिवराज पर जमकर बरसे दिग्विजय, कहा- अब वे मिस्टर 50% हो गए हैं

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह बुधवार को सीहोर जिले का दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने शिवराज सरकार पर न सिर्फ जमकर हमला बोला

Read Time: 2 min
सीहोर में शिवराज पर जमकर बरसे दिग्विजय, कहा- अब वे मिस्टर 50% हो गए हैं

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह बुधवार को सीहोर जिले का दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने शिवराज सरकार पर न सिर्फ जमकर हमला बोला बल्कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आदिवासी समाज के साथ भी जनसंवाद किया. दिग्विजय ने पट्टाविहीन आदिवासियों की मांगों को लेकर तहसील दफ्तर तक पैदल मार्च किया. उन्होंने अधिकारियों से मुलाकात करके नियमों के तहत आदिवासियों को पट्टा देने की मांग की. 

''शिवराज के राज में गरीबों को ठगा जा रहा है''

इस दौरान दिग्विजय सिंह ने एक जनसभा को भी संबोधित किया. उन्होंने कहा कि  शिवराज के राज में गरीब मजदूर का निरंतर शोषण हो रहा है. दिग्गी राजा ने शिवराज को ठग राज कि संज्ञा देते हुये कहा कि उनके राज में गरीबों को ठगा जा रहा है और महंगाई बढ़ती जा रही है. बिजली के बिलों पर ठगी करके लाडली बहना का सहारा लिया जा रहा है. दिग्विजय के मुताबिक बीजेपी के नेता ओर अधिकारी मिलकर भष्टाचार में लगे हैं. यही वजह से कि बीजेपी के बीजेपी के राज में हर योजना में भष्टाचार हो रहा है. सड़क बनाने के काम में 50 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा है. शिवराज सिंह अब मिस्टर 50 फीसदी हो गए हैं. शिवराज ने आरोप लगाया कि राज्य के खदानों से प्राप्त होने वाला डेवलपमेंट टैक्स 1300 करोड़ रुपया है. जिसमें से अकेले 12 सौ करोड़ रुपया केवल बुधनी में खर्च किया गया. जिसकी वजह से बुधनी में जमकर पैसों का बंदरबांट हुआ है. दिग्विजय के मुताबिक शिवराज के राज मे पंचायती राज व्यवस्था का मजाक बन गया है. पंचायतों के अधिकार छिन लिये गये हैं.  

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close