विज्ञापन
Story ProgressBack

CG Election : सूरजपुर में PM मोदी का कांग्रेस और CM भूपेश बघेल पर तंज- 30 टका कक्का, खुलेआम सट्टा

CG Election 2023 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस सरकार पर बरसते हुए कहा, "जब-जब कांग्रेस सरकार में आती है, तब-तब देश में आतंकवादियों और नक्सलियों के हौंसले बढ़ जाते हैं. जिस-जिस राज्य में कांग्रेस सत्ता में होती है वहां अपराध और लूटपाट का राज ही चलता है. कांग्रेस सरकार नक्सल हिंसा को काबू करने में असफल रही है."

Read Time: 5 min
CG Election : सूरजपुर में PM मोदी का कांग्रेस और CM भूपेश बघेल पर तंज- 30 टका कक्का, खुलेआम सट्टा

Assemblyelection2023 : छत्तीसगढ़ में आज जहां एक ओर पहले चरण का मतदान (Chhattisgarh phase 1 Election Voting) हो रहा था, वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) विधान सभा चुनाव (CG Assembly Election 2023) को लेकर प्रदेश में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) पर जमकर निशाना साध रहे थे. पीएम ने इस दौरान महादेव ऑनलाइन सट्टा (Mahadev Online Betting App) को लेकर भी भूपेश बघेल पर तंज कसा है. इसके अलावा कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा "एक तरफ भाजपा का संकल्प पत्र है, दूसरी तरफ कांग्रेस का झूठ का कारोबार. आप सभी को कांग्रेस ने विश्वासघात के सिवाय कुछ नहीं दिया है. कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के युवाओं के सपने भी पूरे नहीं किए." आइए जानते हैं किस तरह पीएम नरेंद्र मोदी सीएम भूपेश बघेल और कांग्रेस सरकार पर बरसे हैं.

कहां और कैसे गरजे PM मोदी?

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस सरकार पर बरसते हुए कहा, "जब-जब कांग्रेस सरकार में आती है, तब-तब देश में आतंकवादियों और नक्सलियों के हौंसले बढ़ जाते हैं. जिस-जिस राज्य में कांग्रेस सत्ता में होती है वहां अपराध और लूटपाट का राज ही चलता है. कांग्रेस सरकार नक्सल हिंसा को काबू करने में असफल रही है."

कांग्रेस पर हमलावर होते हुए पीएम ने कहा "कांग्रेस के नेताओं को कभी आपके बच्चों और आने वाली पीढ़ियों की परवाह नहीं रही है. कांग्रेस के नेताओं ने आपके बच्चों को भी नौकरी देने का वादा किया था. लेकिन PSC की भर्तियों में इन्होंने अपने बच्चों को भर्ती कर लिया और आपके बच्चे बेरोजगार रहे."

पीएम मोदी ने भूपेश बघेल और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा "इन्होंने तो महादेव के नाम पर भी घोटाला कर दिया. महादेव सट्टेबाजी घोटाले की चर्चा आज देश-विदेश में हो रही है. कांग्रेस ने अपनी तिजोरी भरने के लिए आपके बच्चों से सट्टेबाजी करवाई है...छत्तीसगढ़ सट्टेबाजों का अड्डा कैसे बना? भूपेश बघेल को सजा मिलनी चाहिए."

पीएम ने आगे कहा "मुख्यमंत्री पर सट्टा का गंभीर आरोप लगने के बाद भी वो वोट मांग रहें है. उनको शर्म आनी चाहिए. उन्हें एक दिन भी कुर्सी में बैठने का अधिकार नहीं है.  कांग्रेस के बड़े नेताओं ने उनसे किनारा कर लिया है. यहां का मुख्यमंत्री कार्यालय सट्टेबाजों का अड्डा बना हुआ था. ये 30 टके कक्का खुलेआम सट्टा चला रहे थे." 

30 टका कक्का, खुलेआम सट्टा

बीजेपी छत्तीसगढ़ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक पोस्ट शेयर करते हुए पीएम की बात रखा है जिसमें लिखा है "30 टका कक्का, खुलेआम सट्टा. मुख्यमंत्री के करीबी जेल में हैं, छापों में नोटों के ढेर मिल रहें हैं. सट्टे का बास कह रहा है मुख्यमंत्री को 500 करोड़ से ज्यादा का रिश्वत दी है." पीएम ने कहा "मैं आपको गारंटी देता हूं, महादेव सट्टेबाजी घोटाले में भाजपा दूध का दूध और पानी का पानी करके रहेगी. आपके बच्चों को बर्बाद करने वाले लोगों को जेल जाना ही होगा."

जनसभा में प्रधानमंत्री ने कहा "घर,गाड़ी, जमीन, संपत्ति का मालिक पति या बेटा रहता है. माता-बहनों को कुछ नहीं मिलता. लेकिन अब महिलाओं के नाम पर पक्का मकान होगा. महिलाएं इसकी मालिक होंगी. महिलाएं लखपति बनेंगी..."

पीएम मोदी ने कहा आज छत्तीसगढ़ में पहले चरण का चुनाव भी हो रहा है. बड़े उत्साह और उमंग के साथ भारी मतदान हो रहा है. सभी मतदाताओं से मेरी अपील है कि बिना डरे, बिना हिचके मतदान अवश्य करें.

यह भी पढ़ें : जब जब कांग्रेस सरकार में आती है, तब-तब देश में नक्सलियों के हौंसले बढ़ जाते हैं: PM मोदी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close