विज्ञापन

SearchGPT: एआई संचालित सर्चजीपीटी लॉन्च, OpenAI ने दी गूगल सर्च को टक्कर

OpenAI Launch SearchGPT: कंपनी ने कहा, "हालांकि यह प्रोटोटाइप टेंपरेरी है, लेकिन हम भविष्य में इनमें से बेस्ट फीचर्स को सीधे चैटजीपीटी में एकीकृत करने की योजना बना रहे हैं." यूजर्स को सर्च में पब्लिशर्स को लिंक कर उनसे जुड़ने में मदद करने के लिए सर्चजीपीटी को डिजाइन किया गया है. आप फॉलो-अप सवाल पूछ सकेंगे, जैसे आप किसी व्यक्ति से बातचीत में करते हैं.

SearchGPT: एआई संचालित सर्चजीपीटी लॉन्च, OpenAI ने दी गूगल सर्च को टक्कर

SearchGPT Prototype: चैटजीपीटी (ChatGPT) निर्माता ओपनएआई (OpenAI) ने सर्चजीपीटी (SearchGPT) लॉन्च किया है, जो एक एआई संचालित सर्च इंजन है, यह वेब पर रियल टाइम पर सूचना तक एक्सेस प्रदान करता है. सैम ऑल्टमैन द्वारा संचालित कंपनी ने कहा कि वह सर्चजीपीटी का टेस्टिंग कर रही हैं, जो नए एआई सर्च फीचर्स का एक टेंपरेरी प्रोटोटाइप है, यह आपको तेज और समय पर जवाब देता है. ओपनएआई ने कहा कि वह सबसे पहले फीडबैक प्राप्त करने के लिए यूजर्स और पब्लिशर्स के एक छोटे ग्रुप के साथ सर्च इंजन लॉन्च कर रहा है.

कंपनी ने क्या कहा?

कंपनी ने कहा, "हालांकि यह प्रोटोटाइप टेंपरेरी है, लेकिन हम भविष्य में इनमें से बेस्ट फीचर्स को सीधे चैटजीपीटी में एकीकृत करने की योजना बना रहे हैं." यूजर्स को सर्च में पब्लिशर्स को लिंक कर उनसे जुड़ने में मदद करने के लिए सर्चजीपीटी को डिजाइन किया गया है. आप फॉलो-अप सवाल पूछ सकेंगे, जैसे आप किसी व्यक्ति से बातचीत में करते हैं.

ओपनएआई ने कहा, "रिस्पांस में क्लीयर, इन-लाइन, नेम और लिंक होते हैं, ताकि यूजर्स को पता चले कि जानकारी कहां से आ रही है और वे सोर्स लिंक वाले साइडबार में और भी ज्यादा रिजल्ट्स के साथ जल्दी से जुड़ सकते हैं."

कंपनी ने कहा कि वह लोकल जानकारी और कॉमर्स जैसे क्षेत्रों में सुधार करती रहेगी.

यह भी पढ़ें : Tech News: एप्पल पर Elon Musk सख्त, कहा अगर iOS में ChatGPT जुड़ा तो बैन कर देंगे iPhone

यह भी पढ़ें : ABVP के गुंडे! स्कूल में चंदे के नाम पर हमला, पूर्व मंत्री ने कहा- BJP की गुंडागर्दी, विपक्ष ने क्या कहा

यह भी पढ़ें : गौसेवकों के लिए खुशखबरी: CM मोहन यादव का ऐलान, अब MP में दस से अधिक गाय पालने वालों को मिलेगा अनुदान

यह भी पढ़ें : PM Modi अगस्त में करेंगे रीवा एयरपोर्ट का शुभारंभ, गोविंदगढ़ में खुलेगा सफेद शेरों का ब्रीडिंग सेंटर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Kargil Vijay Diwas: भारत-पाक युद्ध की 25th Anniversary पर जानिए, सैनिकों के लिए जबलपुर का था अहम योगदान
SearchGPT: एआई संचालित सर्चजीपीटी लॉन्च, OpenAI ने दी गूगल सर्च को टक्कर
Kerala Death toll in Wayanad landslide rising, Army teams engaged in aid and rescue operations, IMD issues red alert regarding weather rain
Next Article
Wayanad Landslides: मौत आंकड़ा 23 के पार, बचाव कार्य में जुटी सेनाएं, IMD ने जारी किया बारिश का अलर्ट
Close