विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 13, 2023

Hamas Attack : इजरायल के सैनिकों को McDonald’s फ्री में दे रहा है हजारों पैकेट भोजन, संकट में 50% का डिस्काउंट भी

पिछले कुछ दिनों से हमास और इजरायल के बीच युद्ध छिड़ा हुआ है. संकट की इस घड़ी में इजरायल के सबसे बड़े रेस्टोरेंट चेन (largest restaurant chain in Israel) मैकडॉनल्ड्स (McDonald's Israel) ने मदद का हाथ बढ़ाते हुए हजारों सैनिकों को फ्री में मील्स (भोजन) देने का ऐलान किया है.

Read Time: 3 min
Hamas Attack : इजरायल के सैनिकों को McDonald’s फ्री में दे रहा है हजारों पैकेट भोजन, संकट में 50% का डिस्काउंट भी

Israel-Hamas War News Update : पिछले कुछ दिनों से हमास और इजरायल के बीच युद्ध छिड़ा हुआ है. इस झगड़े में हजारों जानें जा चुकी हैं, जबकि भारी संख्या में लोग इस लड़ाई का दंश झेल रहे हैं. संकट की इस घड़ी में इजरायल के सबसे बड़े रेस्टोरेंट चेन (largest restaurant chain in Israel) मैकडॉनल्ड्स (McDonald's Israel) ने मदद का हाथ बढ़ाते हुए हजारों सैनिकों को फ्री में मील्स (भोजन) देने का ऐलान किया है. इतना ही नहीं दुनिया की मशहूर फूड चेन में शुमार McDonald's ने भारी भरकम डिस्काउंट की भी घोषणा की है.

सैनिकों के लिए 4 हजार मील्स हर दिन

मैकडॉनल्ड्स ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए जानकारी देते हुए बताया है कि हम लगभग 4 हजार भोजन के पैकेट फ्री में इजरायल डिफेंस फोर्सेस (Israel Defence Forces) को देने के लिए तैयार कर रहे हैं. अब तक 12 हजार से ज्यादा मील्स (Meals) हम सिक्योरिटी और रेस्क्यू फोर्स के साथ-साथ नागरिकों को प्रदान कर चुके हैं.

McDonald's का कहना है कि उन्होंने 5 रेस्टोरेंट केवल इसी काम के लिए चालू कर रखे हैं. इसके अलावा इस कंपनी द्वारा हॉस्पिटल में भी भोजन पहुंचाया जा रहा है. कुछ दिनों पहले इन्होंने एक हॉस्पिटल में 4 हजार मील्स डोनेट किए थे.

स्टोर में आने वाले सैनिकों को भारी डिस्काउंट

मैकडॉनल्ड्स का कहना है कि फ्री में भोजन पैकेट डोनेट करने के अलावा अगर कोई सैनिक या सिक्योरिटी फोर्स का जवान हमारे स्टोर या ब्रांच में आता है तो उनको 50 फीसदी की छूट दी जाती है. मैकडॉनल्ड्स की ओर से कहा गया है कि उनके द्वारा यह सहायता संकट के दौर में प्रदान की जाती रहेगी.

यह भी पढ़ें : Operation Ajay: इजरायल से भारतीयों का पहला जत्था सुरक्षित दिल्ली पहुंचा, करीब 200 लोगों की हुई वतन वापसी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close