विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 08, 2023

स्कूल में बने टैंक में गिरने से मासूम की मौत, स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप

स्कूल गए मासूम की टैंक में गिरकर मौत हो गई. ग्रामीणों ने शिक्षकों और स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया.

स्कूल में बने टैंक में गिरने से मासूम की मौत, स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप
उमरिया के इसी स्कूल में, पानी की टंकी में डूबने से हुई शिवम की मौत
उमरिया:

मध्यप्रदेश के उमरिया जिले के एक स्कूल में मासूम की पानी के टंकी में डूबने से मौत हो गई. घटना की सूचना के बाद ग्रामीण स्कूल परिसर में एकत्रित हो गए. ग्रामीणों ने शिक्षकों पर लापरवाही का आरोप लगाया. शुरुआती जानकारी के मुताबिक स्कूल में खेलने के दौरान ये हादसा हुआ. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जिले के मानपुर विकासखंड के नौगंवा की ये घटना है. जहां, सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल में पढ़ने वाले 7 साल के मासूम शिवम पुत्र राकेश पाल की स्कूल में बने टैंक में गिरकर मौत हो गई. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रतिपाल सिंह महोबिया से मिली जानकारी के अनुसार शिवम अपने साथियों के साथ लुका छुपी खेल रहा था और अचानक टैंक में गिर गया जहां डूबने से उसकी मौत हो गई. ग्रामीणों की सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर जांच में जुट गई है. 

छोटे भाई ने बताया पूरा घटनाक्रम 
शिवम और उसका छोटा भाई दोनों ही खेल रहे थें, शिवम छिपने के लिए गया और उसके पीछे उसका छोटा भाई भी गया था, इसी दौरान शिवम पानी के टैंक में गिर गया. घटना के बाद छोटा भाई चुप-चाप स्कूल में आकर बैठ गया, छुट्टी के बाद जब शिवम घर नहीं पहुंचा तो घरवालों ने छोटे भाई से पूछा. जिसपर छोटे भाई ने पूरी घटना बताई. .

ग्रामीणों ने लगाया स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप
बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि बच्चों की छुट्टी के बाद स्कूल प्रबंधन बच्चों पर ध्यान नहीं देता है, अगर समय रहते टैंक में गिरे हुए बच्चे पर ध्यान दे दिया जाता तो मासूम की मौत नहीं होती.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
उमरिया में भारी बारिश से तबाही, कई गांवों का टूटा संपर्क
स्कूल में बने टैंक में गिरने से मासूम की मौत, स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप
Umaria Tractor collision killed 2 passengers in auto many injured
Next Article
उमरिया में ट्रैक्टर की टक्कर से ऑटो सवार 2 यात्रियों की मौत, तीन घायल
Close
;