विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 24, 2023

सूरजपुर के हाईटेक बस स्टैंड पर चारों तरफ गंदगी का अंबार, अवारा पशु घूमते आते हैं नज़र

सूरजपुर नगर पालिका में लगभग ढाई साल पहले करोड़ों रुपये की लागत से नवीन हाई टेक बस स्टैंड का निर्माण किया गया था.

Read Time: 3 min
सूरजपुर के हाईटेक बस स्टैंड पर चारों तरफ गंदगी का अंबार, अवारा पशु घूमते आते हैं नज़र
पुलिस सहायता केंद्र का उद्घाटन किया गया, जिसका ताला आज तक नहीं खुला

सूरजपुर में लगभग 4 करोड़ रुपये की लागत से बने हाईटेक बस स्टैंड की हालत दिनों-दिन खराब होती जा रही है, जहां चारों ओर गंदगी, अव्यवस्था की वज़ह से यह हाईटेक बस स्टैंड अपने नाम के अनुरूप कहीं से भी दिखाई नहीं दे रहा है.

दरअसल, सूरजपुर नगर पालिका में लगभग ढाई साल पहले करोड़ों रुपये की लागत से नवीन हाई टेक बस स्टैंड का निर्माण किया गया था. वहीं, बस स्टैंड तो हाई टेक नहीं बना, लेकिन यात्रियों की मुसीबत जरूर बढ़ गई है. एक तरफ जहां हाई टेक बस स्टैंड में गंदगी का अंबार है. वहीं अवारा मवेशी घूमते नज़र आते हैं. यहां पीने के पानी की असुविधा का आलम है. ऐसे में एक पुलिस सहायता केंद्र का उद्घाटन किया गया, जिसका ताला आज तक नहीं खुला.

3s1nals8

कामायनी एक्सप्रेस के सामने लेटी गर्भवती महिला, ट्रेन चालक और आरपीएफ की सक्रियता से बची जान

नतीजा यह है कि पूरे बस स्टैंड में सीसीटीवी तो हैं लेकिन उनके केबल गायब हैं. पुलिस व्यवस्था के अभाव में हाई टेक बस स्टैंड चोर और असामाजिक तत्वों का अड्डा बनता जा रहा है, जिस कारण यात्री भी बस स्टैंड की जगह सड़कों के किनारे बसों का इंतजार करते हैं. ऐसे में बस स्टैंड में एक भी दुकान नहीं है. ऐसे में बस स्टैंड के एजेंट और स्थानीय लोग हाई टेक बस स्टैंड को सुविधायुक्त और सुरक्षित बनाने के लिए पुलिस और नगरपालिका प्रशासन से गुहार लगाते आ रहें हैं. लेकिन हालात जस के तस बने हुए हैं.

rbvtb4so

शाजापुर लोक निर्माण विभाग की नई पहल, सड़क पर दिखे गड्ढे तो पीडब्ल्यूडी को करें फोन

भाजपा शासनकाल में नगर के हाईटेक बस स्टैंड निर्माण का प्रस्ताव किया गया था. वहीं, सरकार बदलते ही 3 साल पहले हाईटेक बस स्टैंड को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हाथों उद्घाटन करा अमली जामा पहना दिया गया, लेकिन हाईटेक बस स्टैंड अपने नाम के अनुसार कब तक दिखेगा यह तो आने वाला समय ही बताएगा.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close