विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 18, 2023

सूरजपुर : मंदिर में श्रद्धालु का फंदे से लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

गांव के श्रद्धालुओ ने मंदिर में शव देखने के बाद पुलिस को सूचना दी. मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो सकेगा, फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है.

Read Time: 2 min
सूरजपुर : मंदिर में श्रद्धालु का फंदे से लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस
प्रतीकात्मक फोटो

सूरजपुर: सूरजपुर के प्रेमनगर स्थित प्राचीन महेशगढ देवी धाम के मंदिर में एक युवक का शव फांसी के फंदे से लटका मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. प्रेमनगर के महेषगढ पहाड़ पर स्थित महेश्वरी देवी धाम में एक युवक का शव फांसी के फंदे से लटका मिला, जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस जांच में जुटी हुई. जानकारी के मुताबिक फुलकोना गांव निवासी 22 वर्षीय धरमसाय बीते शनिवार से ही अपने घर से महेशगढ़ पहाड़ स्थित देवी मंदिर के लिए निकला हुआ था.

गांव के श्रद्धालुओ ने मंदिर में फांसी के फंदे से लटका शव देखने के बाद पुलिस को सूचना दी. मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो सकेगा, फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है.

महेशगढ़ पहाड़ स्थित देवी धाम के पुजारी का कहना है कि मृतक धरम आसपास के देवी मंदिरो समेत कई मंदिरों में जाकर पूजा अर्चना किया करता था. वह माता का परम भक्त था. महेषगढ़ पहाड़ में कई सौ फीट ऊंचाई पर माता का मंदिर होने के कारण रोजाना श्रद्धालु नहीं जाते हैं. ऐसे में सोमवार को स्थानीय श्रद्धालु ने शव देखकर पूजारी को सूचना दी.

जिले के एडिशनल एसपी शोभराज अग्रवाल ने बताया की मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close