विज्ञापन
Story ProgressBack

Team India Arrival: विश्व विजेता टीम इंडिया ट्रॉफी के साथ पहुंची दिल्ली, एयरपोर्ट पर फैंस की भारी भीड़

Team India Arrival: विश्व विजेता टीम इंडिया आज सुबह दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड कर चुकी है. जहां से टीम होटल के लिए रवाना होगी. दिल्ली एयरपोर्ट पर टीम इंडिया का स्वागत करने के लिए फैंस की भीड़ मौजूद है.

Team India Arrival: विश्व विजेता टीम इंडिया ट्रॉफी के साथ पहुंची दिल्ली, एयरपोर्ट पर फैंस की भारी भीड़
टीम इंडिया दिल्ली एयरपोर्ट पहुंच चुकी है.

WC Champion Team India Arrival: विश्व विजेता टीम इंडिया गुरुवार सुबह स्वदेश वापसी कर रही है. ताजा जानकारी के मुताबिक, टीम इंडिया का स्पेशल प्लेन दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड कर चुका है. जहां से टीम को उस होटल के लिए रवाना होना है, जहां टीम इंडिया के ठहरने की व्यवस्था की गई है. वहीं टीम इंडिया के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर भारी भीड़ देखी जा रही है. 

फैंस के जोश को देखते हुए और एयरपोर्ट में क्रिकेट प्रशंसकों के भीड़ के चलते पुलिस ने एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था कर रखी है. इसके साथ ही टीम जिस होटल में रुकेगी वहां भी खास सुरक्षा व्यवस्था की गई है.

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद से टीम इंडिया बारबाडोस में फंसी हुई थी. जहां हरिकेन बेरिल का असर था. बुधवार को टीम इंडिया ने एयर इंडिया के विशेष विमान से ग्रांटली एडम्स अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरी थी. जहां से टीम को सुबह दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड करना था.

टीम इंडिया का आज का शेड्यूल

भारतीय टीम दिल्ली एयरपोर्ट से सीधा आईटीसी मौर्य होटल के लिए रवाना होगी, जहां टीम थोड़ी देर आराम करेगी. इसके बाद भारतीय टीम सुबह करीब 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेगी. पीएम मोदी से मिलने के तुरंत बाद टीम इंडिया मुंबई के लिए रवाना हो जाएगी. जहां बीसीसीआई ने ओपन-टॉप बस में रोड-शो की व्यवस्था की है. यहां से टीम वानखेड़े स्टेडियम पहुंचेगी, जहां एक समारोह में शिरकत करेगी. इसके अलावा बता दें कि टीम इंडिया का रोड शो शाम करीब चार बजे मरीन ड्राइव के आसपास होने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें - T20 World Cup 2024 Final: टी20 विश्व कप में भारत ने बनाया ये अनोखा रिकॉर्ड, जान कर फख्र से फूल जाएगा सीना

यह भी पढ़ें - T20 World Cup: 17 वर्ष बाद वर्ल्ड कप जीतने पर फिल्म स्टार्स भी हुए गदगद, जानिए- किसने कैसे दी बधाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup 2024 Final: टी20 विश्व कप में भारत ने बनाया ये अनोखा रिकॉर्ड, जान कर फख्र से फूल जाएगा सीना
Team India Arrival: विश्व विजेता टीम इंडिया ट्रॉफी के साथ पहुंची दिल्ली, एयरपोर्ट पर फैंस की भारी भीड़
ICC Rankings Hardik Pandya became the top T20 all-rounder Bumrah Arshdeep ranking also improved know the latest ICC t20 mens rankings
Next Article
हार्दिक पांड्या बने टॉप टी20 ऑलराउंडर, बुमराह-अर्शदीप ने भी मारी बड़ी छलांग, जानें ताजा आईसीसी रैंकिंग
Close
;