विज्ञापन
Story ProgressBack

T20 World Cup: 17 वर्ष बाद वर्ल्ड कप जीतने पर फिल्म स्टार्स भी हुए गदगद, जानिए- किसने कैसे दी बधाई

ICC T20 World Cup 2024 Final Match: 17 साल बाद टी 20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत के बाद बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ही अंदाज में टीम इंडिया को बधाई दी. उन्होंने सोशल साइट एक्स पर एक ही वाक्य में पूरी भावना को बयां कर दिया. उन्होंने लिखा, "टीम इंडिया (Indian Cricket Team) की आंखों से छलकने वाले आंसुओं का साथ देने के लिए ... आंखें छलक आई हैं ... विश्व चैंपियन भारत ... जय हिंद, जय हिंद, जय हिंद."

T20 World Cup: 17 वर्ष बाद वर्ल्ड कप जीतने पर फिल्म स्टार्स भी हुए गदगद, जानिए- किसने कैसे दी बधाई

Cricket World Cup ICC: बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में शनिवार रात ऐतिहासिक टी20 विश्व कप जीत के कुछ देर बाद मैदान में हलचल समाप्त गई, लेकिन बॉलीवुड सितारों (Boillywood Stars) का जश्न और प्रतिक्रियाएं अब भी जारी है. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल साइट एक्स पर एक ही वाक्य में पूरी भावना को बयां कर दिया. उन्होंने लिखा, "टीम इंडिया (Indian Cricket Team) की आंखों से छलकने वाले आंसुओं का साथ देने के लिए ... आंखें छलक आई हैं ... विश्व चैंपियन भारत ... जय हिंद, जय हिंद, जय हिंद."

वहीं, मिस्टर परफेक्ट के नाम से मशहूर  फिल्म अभिनेता आमिर खान ने एक्स पर बधाई संदेश के साथ एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उनकी लंबी सी मुस्कान दिख रही है. अंत में उन्होंने 'थम्स अप' किया. उन्होंने लिखा, "टीम इंडिया को बधाई! क्या शानदार मैच था! मुझे यह बेहद पसंद आया. शानदार क्रिकेट के लिए धन्यवाद. आप लोगों ने वास्तव में हमें गौरवान्वित किया है. ढेर सारा प्यार."

 अनुष्का ने जीत का ऐसे मनाया जश्न

मिसेज विराट कोहली, यानी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा पर्सनल सा पोस्ट किया: उन्होंने लिखा, "हमारी बेटी की सबसे बड़ी चिंता यह थी कि क्या सभी खिलाड़ियों को टीवी पर रोते हुए देखने के बाद उन्हें गले लगाने वाला कोई है. ... हां, मेरी डार्लिंग ... उन्हें 1.5 अरब लोगों ने गले लगाया. क्या शानदार जीत और क्या शानदार उपलब्धि."

"लड़कों पर बहुत गर्व"

मलयालम सुपरस्टार ममूटी ने एक्स पर पोस्ट किया, "क्या रात थी, क्या वापसी थी!! भारत - फिर से विश्व चैंपियन. पूरी टीम को बधाई!" मनोज बाजपेयी ने मैदान पर जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए कोहली की तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पोस्ट में टिप्पणी की: "क्या ज़बरदस्त जीत है. लहरा दो तिरंगा. इस शानदार जीत के लिए हमारे लड़कों पर बहुत गर्व है."

रणवीर सिंह ने ऐसे दी बधाई

जीत को समर्पित एक लंबी पोस्ट में, रणवीर सिंह ने कोच राहुल द्रविड़ की प्रशंसा करते हुए शुरुआत की. "क्या तरीके से जीता है. एक समय लगा कि सब कुछ हार ही गये थे. और फिर ... फाइट बैक. भारतीय क्रिकेट के सबसे महान चैंपियनों में से एक को सबसे सटीक विदाई. राहुल 'द वॉल' द्रविड़." रणवीर ने विराट कोहली, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव, अर्शदीप सिंह और हार्दिक पांड्या का विशेष तौर पर जिक्र किया जिन्होंने इस बड़ी जीत में योगदान दिया.


ये भी पढ़ें- 17 साल बाद ट्रॉफी का सूखा खत्म, SA को हराकर India ने T20 world cup पर जमाया कब्जा, ये रहे हीरो

कियारा आडवाणी ने इमोजी से भरे एक पोस्ट में कहा: "क्या शानदार फिनाले और क्या टूर्नामेंट था. रोहित शर्मा के नेतृत्व में शानदार प्रदर्शन, सभी खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन और जसप्रीत बुमराह, क्या आप सचमुच इंसान हैं? विराट कोहली आज आपका भाषण ... राहुल द्रविड़ को कोच के रूप में जीतते हुए देखकर दिल भर आया!! टीम इंडियाआआआ इसे घर ले आई!"

वहीं, विजय वर्मा, जो जल्द ही 'मिर्जापुर 3' में नज़र आएंगे, ने कहा: "यह हम सभी के लिए बहुत बड़ा दिन है. यह कितना शानदार टूर्नामेंट था, जो इस सामूहिक खुशी के साथ समाप्त हुआ. लड़कों ने शानदार प्रदर्शन किया. 2011 वाली फीलिंग फिर से."

ये भी पढ़ें- T20 International से कोहली और रोहित के बाद अब इस ऑलराउंडर ने भी लिया संन्यास, बताई ये वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 International से कोहली और रोहित के बाद अब इस ऑलराउंडर ने भी लिया संन्यास, बताई ये वजह
T20 World Cup: 17 वर्ष बाद वर्ल्ड कप जीतने पर फिल्म स्टार्स भी हुए गदगद, जानिए- किसने कैसे दी बधाई
icc t20 world cup 2024 final highlights full match Indian Team makes records to win final match without loosing any match
Next Article
T20 World Cup 2024 Final: टी20 विश्व कप में भारत ने बनाया ये अनोखा रिकॉर्ड, जान कर फख्र से फूल जाएगा सीना
Close
;