विज्ञापन
Story ProgressBack

MPL 2024: जबलपुर लायंस ने भोपाल लैपर्ड्स को दी करारी मात, अर्पित गौड़ बने 'मैन आफ द मैच'

MPL 2024, Jabalpur Lions vs Bhopal Leopards: मध्य प्रदेश में प्रीमियर लीग सिंधिया कप के दूसरे मुकाबले में जबलपुर लायंस ने भोपाल लैपर्ड्स को 6 विकेट से मात दी.

Read Time: 2 mins
MPL 2024: जबलपुर लायंस ने भोपाल लैपर्ड्स को दी करारी मात, अर्पित गौड़ बने 'मैन आफ द मैच'

Madhya Pradesh Premier League Scindia Cup2024: IPL की तर्ज पर मध्य प्रदेश में प्रीमियर लीग सिंधिया कप (Madhya Pradesh Premier League Scindia Cup) की शुरुआत 15 जून से हो गई है. लीग की दूसरे मुकाबले में जबलपुर लायंस (Jabalpur Lions) ने भोपाल लैपर्ड्स (Bhopal Leopards) को 6 विकेट से मात दी. पहले बल्लेबाजी करते हुए भोपाल लैपर्ड्स ने जीत के लिए जबलपुर लायंस को 174 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे जबलपुर ने 16.2 ओवर में ही हासिल कर लिया. कनिष्क ने मिहिर हिरवानी की गेंद पर छक्का जड़कर मैच को खत्म किया. बता दें कि सबसे अधिक  कप्तान अर्पित गौड़ ने 77 रन और कनिष्क दुबे ने 40 रन बनाए. वहीं इस मैच में अर्पित गौड़ 'मैन आफ द मैच' चुने गए. 

जबलपुर लायंस के खिलाड़ियों का तूफानी प्रदर्शन 

ग्वालियर के शंकरपुर स्टेडियम (Shankarpur cricket stadium) यानी श्रीमंत माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम (Shrimant Madhavrao Scindia Cricket Stadium) में रविवार, 16 मई को दूसरे लीग मैच में जबलपुर लायंस और भोपाल लैपर्ड्स के बीच रोमांचक मुकाबला देखने मिला. पहले बल्लेबाजी करते हुए  भोपाल लैपर्ड्स के टीम ने 173 रन बनाए. वहीं रन का पीछा करने मैदान उतरी जबलपुर लायंस के खिलाड़ियों ने तूफानी प्रदर्शन किया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी लायंस को कप्तान अर्पित गौड़ और अभिषेक पटेल (14) ने तेज शुरुआत दी, लेकिन अभिषेक लंबा नहीं खेल सके और उन्हें पवैलियन पर लौटना पड़ा.  इसके बाद कनिष्क दुबे आए. कप्तान अर्पित और कनिष्क दुबे ने शानदार पारी खेली. 

अर्पित गौड़ ने जड़े अर्धशतक

हालांकि अर्पित ने मिहिर हिरवानी की फिरकी में फंस गए. अर्पित ने 37 गेंदों में 6 चौके, 6 छक्के लगाकर 77 रनों की धुआंधार पारी खेली. इसके बाद कनिष्क के साथ सागर सोलंगी (13), अमन भदौरिया (14) ने साझेदारी खेली. कनिष्क 30 गेंदों में 1 चौका, 3 छक्के की मदद से नाबाद 40 रन की पारी खेली.

भोपाल लैपर्ड्स की ओर से मिहिर हिरवानी को 2 विकेट, मंगेश यादव और अरशद खान को 1-1 विकेट मिला.

ये भी पढ़े: IPL के बाद आया MPL: आज से MP की क्रिकेट लीग की शुरुआत, रोमांचक मुकाबला में भिड़ेंगी ये टीमें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World cup 2024 Super 8: अब सुपर 8 में दमखम दिखाएगी भारतीय टीम, भारत का मुकाबला कब और किससे? यहां जानें
MPL 2024: जबलपुर लायंस ने भोपाल लैपर्ड्स को दी करारी मात, अर्पित गौड़ बने 'मैन आफ द मैच'
IND vs AFG T20 Super 8 match today Kensington Oval know pitch report and head to head Teams XI Squad
Next Article
IND vs AFG: भारत और अफगानिस्तान के बीच T20 सुपर 8 का मुकाबला आज, यहां जानें पिच रिपोर्ट और हेड टू हेड आंकड़े
Close
;